trendingNow11991667
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Animal Box Office Collection: 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस का सिस्टम किया हैंग! रणबीर कपूर की फिल्म दो दिनों में बनी 100 करोड़ी

Animal Box Office Collection Day 2: रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एनिमल ने हिंदी लैंग्वेज में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

रणबीर कपूर एनिमल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 03, 2023, 01:38 PM IST

Animal Total Collection in Hindi: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस का सिस्टम हैंग कर दिया है. जिस स्पीड से 'एनिमल' कमाई करने में लगी है, वह जल्द ही साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ डालेगी. जी हां...रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर एनिमल ने महज दो दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो एनिमल (Animal Movie) के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 58.37 करोड़ रुपए कमाए हैं. 

ताबड़तोड़ कमाई कर रही है रणबीर कपूर की 'एनिमल' 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Animal) स्टारर एनिमल के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 54.75 करोड़, दूसरे दिन 58.37 करोड़ का बिजनेस किया है. यानी सिर्फ हिंदी वर्जन की कमाई देखें तो महज दो दिनों में एनिमल 113.12 करोड़ की कमाई कर गई है. वहीं एनिमल ने साउथ लैंग्वेज में पहले दिन 9.05 करोड़ और दूसरे दिन 8.90 करोड़ कमाए हैं. संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई अब तक 131.07 करोड़ हो चुकी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

टी सीरीज ने में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट के जरिए रिवील किया है कि संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल ने महज दो दिनों में वर्ल्ड वाइड 236 करोड़ रुपए का ग्रॉस नेट बिजनेस किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

सोशल मीडिया बज का मिला तगड़ा फायदा

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), अनिल कपूर और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर एनिमल की रिलीज होने से पहले से ही सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी. फिल्मी फैंस में संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म का तगड़ा बज था, जिसका असर अब सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है. नॉन हॉलीडे पर रिलीज होने के बावजूद एनिमल नए-नए रिकॉर्ड सेट कर रही है. और रणबीर कपूर की फिल्म जिस स्पीड से डबल-ट्रिपल डिजिट में कमाई कर रही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि यह जल्द ही जवान-RRR को मात दे जाएगी.

Read More
{}{}