trendingNow11998691
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Animal Box Office Collection: 'एनिमल' की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, रणबीर की फिल्म ने 6 दिन में तोड़ा 'जवान-पठान' का रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection Day 6​: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रखा है. एनिमल ने छठे दिन के बिजनेस के बाद 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. 

रणबीर कपूर एनिमल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 07, 2023, 01:45 PM IST

Animal Box Office Collection Worldwide Day 6: संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ नोटों की बारिश कर रही है. एनिमल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की धांसू अदाकारी को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. इन्हीं के बीच एनिमल रिलीज के छठे दिन भी डबल डिजिट में कमाई कर गई है. जी हां...नॉन हॉलीडे रिलीज के बावजूद एनिमल ने छठे दिन वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है. 

बॉक्स ऑफिस पर लगातार दहाड़ रही 'एनिमल'

फिल्म क्रिटिक तारण आदर्श ने हाल ही में एनिमल (Animal) की छठे दिन की कमाई के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इन आंकड़ों के अनुसार, ताबड़तोड़ ओपनिंग के बाद ऱणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म के हिंदी वर्जन ने बुधवार को 27.80 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं साउथ लैंग्वेज्स में फिल्म ने छठे दिन 2.65 करोड़ कमाए हैं. ऐसे में एनिमल का बुधवार का टोटल कलेक्शन 36.04 करोड़ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वर्ल्डवाइड एनिमल बनी 500 करोड़ी मूवी

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) निर्देशित फिल्म एनिमल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन तक 314.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वहीं टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एनिमल की वर्ल्डवाइड अबतक की कलेक्शन अनाउंस की है. एनिमल वर्ल्डवाइड 527.6 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 6 दिन में एनिमल ने शाहरुख खान की जवान और पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो छठे दिन पठान ने 25.5 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं जवान ने 24 करोड़ कमाए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

एनिमल की कहानी है एकदम डार्क

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल की कहानी खूब सारे ड्रामा और एक्शन से भरी है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म जमकर क्रिटिक्स और ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्पांस बटोर रही है. बता दें, एनिमल में रणबीर, बॉबी के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 

Read More
{}{}