trendingNow12422352
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'एनिमल' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का हुआ एक्सीडेंट, खुद बताया अब कैसा है हाल, फैंस परेशान

Animal एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक्सीडेंट हो गया है. इस बात की खबर खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. फिलहाल एक्ट्रेस घर पर हैं और डॉक्टर की सलाह पर रेस्ट कर रही हैं.

रश्मिका मंदाना
Stop
Shipra Saxena|Updated: Sep 09, 2024, 07:10 PM IST

Rashmika Mandanna Accident: 'एनिमल' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से जुड़ी बड़ी खबर है.एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर लंबे चौड़े पोस्ट में दी. इस पोस्ट में रश्मिका ने बताया कि वो कुछ वक्त से पब्लिक एपीरियंस से गायब हैं जिसकी वजह उनका एक्सीडेंट है. फिलहाल रश्मिका को डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है. रश्मिका के इस पोस्ट से फैंस परेशान हो गए हैं और एक्ट्रेस की जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.

अब कैसी है हालत
रश्मिका ने सोशल मीडिया पर नो मेकअप फोटो शेयर की. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'हां,मुझे पता है कि काफी वक्त हो गया ना तो मैं यहां पर एक्टिव थी और ना ही पब्लिक अपीरियंस किया. वजह ये है कि बीते महीने मेरा एक्सीडेंट हो गया था. ये एक्सीडेंट माइनर था लेकिन डॉक्टर ने मुझे फिलहाल रेस्ट करने को बोला है. अब पहले से बेहतर हूं और अब ऐसा लग रहा है कि कुछ चीजों को करने के लिए और भी ज्यादा सुपर एक्टिव हो गई हूं. मैं आप लोगों से इतना ही कह सकती हूं कि आप लोग अपना और भी ज्यादा ध्यान रखें. लाइफ का कुछ भी नहीं कहा जा सकता बड़ी अनप्रिडिक्टिबल है. हमें नहीं पता कि कल हो या ना हो इसलिए फिलहाल खुश रहो.'

लाल साड़ी में पूरे बॉलीवुड पर भारी पड़ीं नीता अंबानी-टीना अंबानी, सोने से लदी जेठानी तो देवरानी ने ऐसे दी टक्कर

फैंस कर रहे दुआ
रश्मिका के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट कर उनकी रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं. इससे पहले रश्मिका ने अपने पेट डॉग के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने प्यारे डॉग के साथ मस्ती करती दिखी थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा था- 'आप सभी लोग मुझसे पूछ रहे थे कि अब औरा कैसा है. मैं फिलहाल तो उससे दूर हो लेकिन फोन गैलरी में ये प्यारा सा वीडियो मिला.' आपको बता दें, रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्में 'पुष्पा 2 द रूल', 'छावा', 'सिकंदर' शामिल है. इसके अलावा खबरों की मानें तो वो आयुष्मान खुराना के साथ 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही 'एनिमल पार्क' है. इसके अलावा तीन और फिल्मों के नाम चर्चा में है जिसमें 'द गर्लफ्रेंड', 'रेनबो' और 'कुबेर' है.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

 

Read More
{}{}