trendingNow12188751
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

रणबीर कपूर के बाद एक और 'एनिमल' एक्टर ने खरीदी चमचमाती कार, कीमत 75 लाख

Animal फिल्म के एक और एक्टर सौरभ सचदेवा ब्रैंड न्यू कार के मालिक बन गए हैं. सौरभ ने बीएमडब्ल्यू सीरीज की कार खरीदी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रणबीर कपूर और सौरभ सचदेवा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 04, 2024, 02:26 PM IST

Saurabh Sachdeva Buys New Car: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बाद 'एनिमल' (Animal) फिल्म के एक और एक्टर ने लग्जरी कार खरीद ली है. ये एक्टर वही है जो फिल्म में बॉबी देओल का राइट हैंड था जिसका नाम आबिद उल हक था. फिल्म में आबिद का रोल निभाने वाले सौरभ सचदेवा का ब्रैंड न्यू कार के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो चमचमाती कार के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

वकीलों की नई कहानी लेकर आ रहे रवि किशन, नेटफ्लिक्स ने किया का 'मामला लीगल है 2' का ऐलान

खरीदी  BMW 5 सीरीज कार
सौरभ सचदेवा ने ब्रैंड न्यू BMW 5 सीरीज की कार खरीदी है. इस लग्जरी कार की कीमत की शुरुआत 65.38 लाख से 74.49 लाख होती है. सौरभ सचदेव सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ब्लैक कलर की शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं. एक्टर वीडियो में कार के ऊपर से कपड़ा हटाते हैं और फिर कार के अंदर बैठते हुए नजर आ रहे हैं. इस लग्जरी कार के आसपास गोल्डन और ब्लैक कलर के बलून से डेकोरेशन किया गया है.

 

डेढ़ साल की राहा हैं सबसे अमीर स्टार किड! मिला 250 करोड़ का बंगला 

'एनिमल' ने बदली किस्मत
सौरभ सचदेवा ने 'एनिमल' (Animal Film) में भले ही छोटा सा रोल निभाया लेकिन इस रोल ने उन्हें काफी ज्यादा लाइमलाइट में ला दिया. फिल्म में गूंगे बने बॉबी देओल के भाई का रोल निभाकर सौरभ अचानक सुर्खियों में आ गए. सौरभ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में 'मरून' फिल्म से की थी. इसमें उन्होंने इंस्पेक्टर आर नेगी का किरदार निभाया. इसके बाद 'मनमर्जियां', 'सीक्रेड गेम्स', 'लाल कप्तान', 'हाउसफुल 4', 'तैश', 'रात बाकी है', 'भूत पुलिस', 'गुड लक जैरी' और 'वध' जैसी कई फिल्मों में दिखे. खात बात है कि सौरभ से ठीक एक दिन पहले रणबीर कपूर ने 8 करोड़ की बेंटले लग्जरी कार खरीदी थी जिसे वो मुंबई की सड़कों पर दौड़ाते नजर आए थे.

 

Read More
{}{}