trendingNow12360877
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'3-4 को छोड़ दें तो बाकी किसी सितारे में दम नहीं...' यंग एक्टर्स पर भड़के 'गदर 2' डायरेक्टर अनिल शर्मा

Gadar फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने यंग सितारों की क्लास लगाई है. इन्होंने कहा कि आजकल के सितारे फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया से कमा रहे हैं. कुछ को छोड़कर बाकी में इतना दम नहीं कि वीकेंड पर लोगों को थियेटर खींचकर ला सकें.

सनी देओल और अनिल शर्मा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 30, 2024, 11:08 PM IST

Anil Sharma on Actors: 'गदर' और 'गदर 2' जैसी बॉक्स ऑफिस पर धांसू फिल्में देने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने यंग एक्टर्स की क्लास लगाई है. इसके साथ ही उनके खर्चों को लेकर ऐसी बात कही कि उनका बयान सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. साथ ही कहा कि कुछ ही एक्टर्स की इतनी वैल्यू है कि वो दर्शकों को थियेटर तक खींचकर ला सकें.

नहीं रही एक्टर्स की वैल्यू
अनिल शर्मा ने अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में इंटरव्यू के दौरान गदर डायरेक्टर ने कहा- 'वो समय चला गया जब हम लोग धर्मेंद्र और बाकी सितारों के साथ फिल्में बनाते थे और थियेटर में एक हफ्ते पहले ही टिकट बुक हो जाया करता था. अब ऐसा नहीं होता है. पब्लिक आपको देखने के लिए थियेटर में नहीं आ रही है. ओटीटी पर आपको मजबूरी में देखती है. वो भी 25 में दो फिल्म देख ली तो क्या देख ली. आपको ये भी नहीं पता कि आपकी फिल्म हिट है या फिर फ्लॉप.' 

सिद्धार्थ मल्होत्रा से इस वजह से इतने जलते थे वरुण, घंटों तक बैठकर समझाते थे पिता डेविड

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

 

ये कड़वा सच है
अनिल शर्मा ने यंग जनरेशन की लताड़ लगाते हुए आगे कहा- 'आजकल के एक्टर्स सोशल मीडिया के लिए काम करते हैं वो इंस्टाग्राम से कमा रहे हैं. सिनेमा से कुछ नहीं मिल रहा है. ये एक कड़वा सच है. सिर्फ 3-4 हीरो को छोड़ दे तो बाकी किसी में इतना दम नहीं है कि वो दर्शकों को शनिवार और रविवार को सिनेमाघर तक खींच सकें.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

 

नहीं पता कैसे कंटेट चल रहे
इसके अलावा अनिल शर्मा ने कहा कि डायरेक्टर्स, एक्टर्स और राइटर्स को भी नहीं पता कि इंडिया में इस वक्त कैसा कंटेट चल रहा है. वो बस ओटीटी को ध्यान में रखकर कंटेंट बना रहे हैं. ओवरएक्सपोजर के चलते लोगों के अंदर उन्हें देखने का चार्म खत्म हो गया है. लेकिन साउथ के एक्टर्स से अपना चार्म मेंटेन रखा है.

Read More
{}{}