Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ ले रहे नरेंद्र मोदी, अनिल कपूर से लेकर अनुपम खेर तक, जानें किसने क्या कहा

PM Modi Oath Ceremony: आज पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं, जिसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इसी बीच देश के लोगों के साथ-साथ सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो चुके हैं. चलिए जानते हैं किसने क्या कहा. 

PM Modi Oath Ceremony
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 09, 2024, 10:08 PM IST

PM Modi Oath Ceremony 3rd Time: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार इस पद के लिए शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं, जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है. शपथ समारोह शाम 7:15 बजे राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में कड़ी सुरक्षा के बीच होने वाला है, जहां काफी संख्या में देश के नेता से लेकर राजनेता शामिल होने वाले हैं, जिनमें कुछ जाने-माने सेलेब्स भी शामिल हैं. इसी बीच कुछ सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो चुके हैं, जिन्होंने पीएम मोदी के तीसरी बार देश का प्रधान बनने पर अपनी बात रखी. 

अनिल कपूर ने कही ये बात 

तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह पर बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने कहा, 'मैं बस यही चाहता हूं कि देश समृद्ध हो'. 

अनुपम खेर ने कहा कुछ ऐसा  

हमेशा से मोदी को सपोर्ट करते आ रहे बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल पर बात करते हुए कहा, 'ये मेरा सौभाग्य है कि मैं तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले रहा हूं. ये एक ऐतिहासिक पल है. पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को बहुत अच्छे से चलाया है. मुझे उम्मीद है कि पीएम के नेतृत्व में नई सरकार देश को आगे ले जाएगी. हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ सकते हैं. मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे इस समारोह में आमंत्रित किया है'.

PM मोदी के शपथ समारोह का हिस्सा बनेंगे ये सुपरस्टार, बताया एक ऐतिहासिक पल...

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने क्या कहा

भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कहा, 'मुझे लगता है कि आज सभी लोग खुश हैं कि प्रधानमंत्री आज तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं. कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी इतिहास रचेंगे और आज उन्होंने इतिहास रच दिया. मुझे लगता है कि आज सारी दुनिया के लोग खुश हैं. जब हम एक बड़ा लक्ष्य लेकर चलते हैं तो सफलता हासिल करते हैं और निश्चित रूप से हम एक बड़ा लक्ष्य लेकर चले तब ही ये सफलता हाथ लगी है'. 

अजय देवगन ने भी दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी अपने एक्स हैंडल (ट्विटर) पर तीसरी बार प्राधनमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'प्रधानमंत्री @narendramodi जी को पुनः निर्वाचित होने पर बधाई! अपने ज्ञान और मेहनत से भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में निरंतर सफलता की कामना करता हूं'. 

सिंगर कैलाश खेर ने भी दी बधाई

सिंगर कैलाश खेर ने कहा, 'मैं देश के सभी लोगों को तीसरी बार एक मजबूत सरकार चुनने के लिए बधाई देता हूं...देश के इतिहास में नरेंद्र मोदी दूसरे पीएम हैं जिन्हें तीसरी बार चुना गया है...एनडीए पीएम मोदी के विजन और नेतृत्व में फिर से सरकार बना रहा है और आज हम इस समारोह में शामिल होने के लिए यहां हैं'.

विक्रांत मैसी ने जाहिर की खुशी

एक्टर विक्रांत मैसी ने कहा, 'ये ऐतिहासिक तीसरा कार्यकाल है... मैं एनडीए सरकार के साथ अगले 5 सालों का इंतजार कर रहा हूं... सरकार ने पिछले 10 सालों में काम किया है. मैंने बदलाव देखा है... भारत एक बड़ा देश है और बदलाव रातोंरात नहीं होता है, इसके लिए समय चाहिए'.

'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक्टर राजकुमार राव ने भी पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिथा, 'हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी को लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत पर मेरी हार्दिक बधाई. आपके अनुकरणीय नेतृत्व में हमारा देश निरंतर उन्नति करता रहे. भगवान आपको आशीर्वाद दें सर. @PMOIndia'. 

परेश रावल ने भी दी बधाई 

एक्टर परेश रावल ने बधाई देते हुए लिखा, 'भारतीय जनता हमारे आदरणीय नेता श्री @narendramodi जी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के इस ऐतिहासिक मौके पर हार्दिक शुभकामनाएं देती हैं. एक बात याद रखीयेगा की जनता आपसे बहोत प्यार करती है तो वो सिर्फ तीन तक नहीं गिनेंगी आगे भी गिनती रहेंगी. जय हो. जयकार हो'. 

आर माधवन ने भी दी शुभकामनाएं 

आर माधवन ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं - इस देश के सर्वोच्च पद पर एक अभूतपूर्व और असाधारण तीसरा कार्यकाल. हम जानते हैं कि आप हमें शानदार विकास, प्रगति, समृद्धि के युग की ओर ले जाएंगे और हमें एक गौरवशाली राष्ट्र बनाएंगे, जिसे दुनिया विस्मय से देखती है, क्योंकि हम वसुधैव कुटुम्बकम के दर्शन के भीतर प्रेम और दयालुता का परिचय देते हैं. आपके अच्छे स्वास्थ्य और इस महान राष्ट्र के लिए असाधारण भविष्य की प्रार्थना करता हूं. @narendramodi #indianprimeminister'.

विवेक अग्निहोत्री ने भी लिखी ये बात

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'गतिशील और दूरदर्शी @narendramodi और उनके मंत्रिपरिषद को बधाई. ईश्वर आपको खुश और स्वस्थ रखे, लंबी आयु दे और भारत को एक नए भारत की ओर ले जाने की शक्ति दे'. 

अर्जुन रामपाल ने भी जाहिर की खुशी 

एक्टर अर्जुन रामपाल ने लिखा, 'माननीय पीएम श्री @narendramodi जी और पूरे एनडीए को तीसरे कार्यकाल की इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई. भारत के लोगों ने अपना जनादेश दिया है. काम शब्दों से ज्यादा बोलते हैं. हमारे देश ने पिछले 10 सालों में जबरदस्त विकास देखा है. ये असल में अच्छी तरह से योग्य है. आपके नेतृत्व में एक विकसित भारत की आशा है. आने वाले कई और कार्यकाल. सभी नए और पुराने मंत्रियों को बधाई. #बीजेपी पार्टी को. जश्न शुरू हो जाए. #पीएम #तीसरा कार्यकाल #ऐतिहासिक #पीएममोदी #मोदीअगेन'. 

{}{}