trendingNow12302507
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक फिल्म को लेकर दो भाइयों के बीच नाराजगी! बोनी कपूर संग खटपट पर अनिल कपूर ने अब तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘वो भी गलत...’

Anil Kapoor: इस समय अनिल कपूर फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने बड़े भाई बोनी कपूर के साथ नाराजगी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी. पिछले दिनों बोनी ने खुलासा किया था कि अनिल उनसे नराज हैं और बात तक नहीं करते हैं. 

Anil Kapoor On Boney Kapoor
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 21, 2024, 05:56 PM IST

Anil Kapoor On Boney Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपने मच अवेटेड अपकमिंग फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको एक्टर होस्ट करने वाले हैं. साथ ही इस शो को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड है. शो 21 जून, यानी आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है. इसी बीच एक्टर ने अपने बड़े भाई बोनी कपूर के साथ नाराजगी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और काफी कुछ कहा.
 
दरअसल, इस शो से पहले अनिल कपूर अपने भाई बोनी कपूर से नाराजगी को लेकर खबरों में छाए हुए थे. पिछले दिनों बोनी कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि उनके भाई अनिल कपूर उनसे नाराज हैं और उनसे बात तक नहीं करते हैं, जिसके पीछे की वजह बोनी ने उनको अपनी अपकमिंग 'नो एंट्री 2' में कास्ट नहीं किया था. इससे पहले एक्टर सलमान खान और फरदीन खान के साथ इस फिल्म के पहले पार्ट 'नो एंट्री' में नजर आ चुके हैं. 

बोनी कपूर संग नाराजगी पर बोले अनिल कपूर

वहीं, अब अनिल कपूर ने भाई बोनी कपूर के साथ अपनी नाराजगी को लेकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने डीएनए से बात करते हुए कहा, 'घर की बात है और इसे घर में ही रहने दिया जाए. घर की बातों को क्या सबके सामने डिस्कस करना'. बातचीत के दौरान जब अनिल कपूर को बोनी कपूर के स्टेटमेंट के बारे में बताया गया तो उन्होंने कहा, 'देखो... ये घर की बात है और इसको क्या डिस्कस करना और वो (बोनी कपूर) कभी गलत नहीं रहे'. वहीं, बोनी कपूर ने जूम के साथ बातचीत में बताया था कि अनिल कपूर उनसे नाराज हैं. 

Bigg Boss OTT 3: घर में दाखिल होने से पहले ही आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट्स, VIDEO हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

बात करना कर दिया था बंद 

बोनी कपूर ने कहा था, 'जब तक वो भाई अनिल कपूर को ‘नो एंट्री’ के सीक्वल और उसके कास्ट के बारे में बताते ये खबर पहले ही लीक हो चुकी थी, जिसके बाद वो उनसे नाराज हो गए और बात करना बंद कर दिया'. साथ ही अपनी फिल्म ‘नो एंट्री 2’ को लेकर बोनी ने बताया था कि इस फिल्म के सीक्वल में दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिलहाल अनिल कपूर अपने पहले रियलिटी शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Read More
{}{}