trendingNow11836233
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Anil Kapoor: अनिल कपूर ने मांगे इतने करोड़ कि प्रोड्यूसर ने जोड़े हाथ, अब यह एक्टर बनेगा मजनू भाई

Anil Kapoor Films: बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के बुरे दौर के बीच सितारों की फीस प्रोड्यूसरों के लिए चिंता का विषय है. ऐसे में वेलकम 3 (Welcome 3) के लिए जब निर्माता और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बीच जब सितारे की फीस पर बात नहीं बनी, तो फिल्म में चेहरे बदल दिए गए.

Anil Kapoor: अनिल कपूर ने मांगे इतने करोड़ कि प्रोड्यूसर ने जोड़े हाथ, अब यह एक्टर बनेगा मजनू भाई
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 22, 2023, 04:25 PM IST

Anil Kapoor Career: लोकप्रिय कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम की तीसरी किस्त नाम होगा वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) है. फिल्म अगले साल क्रिसमस (Christmas 2024) पर रिलीज होगी. लेकिन पिछली दो फिल्मों में मजनू भाई बने अनिल कपूर (Anil Kapoor) इसमें नजर नहीं आएंगे. अनिल कपूर की वेलकम टू द जंगल से छुट्टी हो चुकी है. इसका कारण भी सामने आ गया है. मीडिया में आई खबरों की मानें तो अनिल कपूर ने इस फ्रेंचाइजी में अपने रोल के लिए प्रोड्यूसर से इतनी मोटी रकम मांग ली कि उसने हाथ जोड़ लिए. फिल्म मीडिया में आई खबरों की मानें तो अनिल कपूर ने मजनू भाई के रोल के लिए 18 करोड़ रुपये की डिमांड की थी.

नहीं बनी बात
फिल्म ट्रेड के हवाले से आई खबरों में कहा गया है कि निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) को उस समय झटका लगा, जब अनिल कपूर ने नई फ्रेंचाइजी के लिए अपनी फीस बताई. बताया जाता है कि प्रोड्यूसर ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन अनिल कपूर ने रकम नहीं बदली. अनिल कपूर का मानना था कि तीसरी कड़ी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आ रहे हैं और इससे फिल्म का बॉक्सऑफिस 300 करोड़ से कम नहीं होगा. ऐसे में उन्हें लगा कि 18 करोड़ की फीस वाजिब है. मगर प्रोड्यूसर राजी नहीं हुए. बताया जाता है कि इस मामले में अक्षय कुमार ने भी हस्तक्षेप किया और अनिल कपूर से बातचीत की. मगर बात नहीं बनी.

बदल गई जोड़ी
वेलकम सीरीज की इन फिल्मों में गैंगस्टर बने उदय और मजनू की जोड़ी साथ में ही अच्छी लगती है. उदय के रोल में नाना पाटेकर (Nana Patekar) हैं. जब एक बार अनिल कपूर फिल्म से अलग हो गए, तो फिर नाना पाटेकर ने भी काम करने से इंकार कर दिया. खबरों की मानें तो दोनों सितारों को अलग होने के बाद निर्माता ने आखिरकार मुन्ना और सर्किट की जोड़ी को वेलकम 3 में लाने का फैसला किया. इस तरह से अब वेलकम टू द जंगल में अनिल कपूर-नाना पाटेकर की जगह संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की जोड़ी मजनू तथा उदय के रूप में नजर आएगी. मुन्ना भाई सीरीज की फिल्मों में मुन्ना और सर्किट के रूप में संजय और अरशद की कैमेस्ट्री पूरी दुनिया ने पसंद की है. ऐसे में उम्मीद है कि वेलकम 3 में वह अनिल कपूर और नाना पाटेकर की कमी खटकने नहीं देंगे. फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी और सुनील शेट्टी भी अहम भूमिकाओं में होंगे. निर्देशन अहमद खान करेंगे. फिल्म की शूटिंग थाईलैंड, दक्षिण अफ्रीका और मॉरीशस में होगी.

 

 

Read More
{}{}