trendingNow12333399
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

VIDEO: भतीजे अनंत की बारात में खूब मटककर नाचे अनिल अंबानी, 'भेल पूड़ी' वाले गाने पर टीना अंबानी के साथ लगाए ठुमके

Anil Ambani Tina Ambani Dance: अनंत अंबानी की बारात से ढेर सारे वीडियो और फोटो सामने आए हैं. जहां सेलेब्स से लेकर रिश्तेदार खूब एन्जॉय कर रहे हैं. एक वीडियो सामने आया है जहां अनिल अंबानी और टीना अंबानी का डांस करते नजर आए. चलिए दिखाते हैं ये क्लिप.  

राधिका-अनंत शादी
Stop
Varsha|Updated: Jul 12, 2024, 09:48 PM IST

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में धूमधाम से हुई. इस शादी से अब अनिल अंबानी और टीना अंबानी का भी डांस वीडियो देखने को मिला है. अनंत अंबानी की बारात में वह रणवीर सिंह और बॉलीवुड एक्टर अनिल अंबानी के साथ नाचते दिख रहे हैं. चलिए इनसाइड वीडियो दिखाते हैं.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी काफी सुर्खियों में है. देश में ही नहीं दुनियाभर में इसकी धूम मची हुई है. देसी से लेकर विदेशी हस्तियां शादी में शरीक हुए हैं. कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने लाडले की शादी में करीब ढाई अरब से ज्यादा का खर्चा किया है.

अनिल अंबानी और टीना अंबानी का डांस वीडियो
मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी भी इस शादी में जमकर एन्जॉय करते दिखे. वह वाइफ टीना अंबानी के साथ बारात में पहुंचे. जहां उन्होंने खूब ढोल पर डांस किया. इस दौरान अनिल अंबानी और रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं. मिलकर सभी जोरदार डांस करते हैं.

अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी
मालूम हो, अनिल अंबानी और टीना अंबानी अनंत-राधिका की शादी के हर फंक्शन में पहुंचे हैं. संगीत से लेकर हल्दी और शिव शक्ति पूजा में उन्होंने परिवार की हर जिम्मेदारी निभाई है. टीना अंबानी का लुक भी काफी शानदार लग रहा है.

सुहाना की सुनहरी साड़ी के आगे दिशा पाटनी की जालीदार साड़ी भी पड़ी फीकी, नहीं जमी अनन्या-खुशी की हरी-पीली ड्रेस

 

राजनेता भी आए नजर
मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई 2024 को हो रही है. मुकेश अंबानी के परिवार की शादी के लिए बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा विदेशी हस्तियां और राजनैतिक जगत के सेलेब्स भी आए हैं. अखिलेश यादव, ममता बनर्जी से लेकर लालू यादव समेत तमाम राजनेता भी पहुंचे हैं.

Read More
{}{}