Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ananya Panday ने कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का किया रिव्यू, बोलीं- 'विश्वास करने के लिए...'

Ananya Panday Chandu Champion: कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का अनन्या पांडे ने रिव्यू किया है. एक्ट्रेस ने कार्तिक की फिल्म को 'आउटस्टैंडिंग' बताया है. आइए, यहां जानते हैं अनन्या ने कार्तिक की फिल्म के बारे में और क्या कहा...

अनन्या पांडे और चंदू चैंपियन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 14, 2024, 12:45 PM IST

Ananya Panday Reviews Kartik Aaryan Movie: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' आज यानी 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. 'चंदू चैंपियन' की बीती शाम स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी, जहां कार्तिक (Kartik Aaryan) की फिल्म देखने के लिए कई सेलेब्स पहुंचे थे. 'चंदू चैंपियन' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी पहुंची थीं. आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे रूमर्ड एक्स कार्तिक की फिल्म सिर्फ देखने ही नहीं पहुंचीं, बल्कि उसका रिव्यू भी कर डाला. अनन्या पांडे ने 'चंदू चैंपियन' का रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

अनन्या पांडे ने किया 'चंदू चैंपियन' का रिव्यू

अनन्या पांडे (Ananya Panday Instagram) ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का रिव्यू अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट किया है. अनन्या ने कार्तिक की फिल्म के पोस्टर को शेयर करके साथ में लिखा- 'आउटस्टैंडिंग' आपको विश्वास करने के लिए देखनी पड़ेगी. अनन्या ने साथ ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) और 'चंदू चैंपियन' के डायरेक्टर कबीर खान को टैग करके दो रेड हार्ट इमोजी भी लगाए हैं. अनन्या पांडे का कार्तिक आर्यन की फिल्म का रिव्यू करना नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.  

Chandu Champion Review: एक गुमनाम नायक की कहानी में कार्तिक की बेस्ट परफॉर्मेंस, इमोशनल कर देगी 'चंदू चैंपियन' 

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे (Ananya Panday Movies) बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ के लिए खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे आखिरी बार 'खो गए हम कहां' फिल्म में नजर आई थीं. 'खो गए हम कहां' से पहले अनन्या पांडे ने आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में स्क्रीन शेयर की थी. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'कॉल मी बे' शामिल है. 

अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'मैं इंतजार नहीं कर सकती...' 

{}{}