trendingNow12110904
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

वैलेंटाइन डे पर मिला अनन्या पांडे को खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता, फैंस बोले - 'आदि भाई ने मस्त फूल भेजे'

Ananya Panday Photo on Valentines Day: अनन्या पांडे ने वैलेंटाइन पर एक प्यारी सी फोटो फैंस के साथ शेयर की है. देखते ही देखते एक्ट्रेस की फोटो इंटरनेट पर छा गई है. लोग एक्ट्रेस की फोटो को देख आदित्य रॉय कपूर को याद कर रहे हैं. 

वैलेंटाइन डे पर मिला अनन्या पांडे को खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता, फैंस बोले - 'आदि भाई ने मस्त फूल भेजे'
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 15, 2024, 07:20 AM IST

Ananya Panday Photo on Valentines Day: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है. बेशक दोनों अपने रिश्ते को कितना भी छुपाए, मगर अलग-अलग मौकों पर दोनों को एक साथ देखा जा चुका है. ऐसे में फैंस सुबह से इंतजार कर रहे थे कि अनन्या पांडे वैलेंटाइन डे को कैसे सेलिब्रेट करने वाली हैं. अभिनेत्री ने थोड़ी देर पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. फोटो में वो पीले रंग के गुलदस्ते के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा है.  

वैलेंटाइन डे पर अनन्या पांडे ने शेयर की फोटो 

सामने आई फोटो में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड हार्ट प्रिंट वाला टॉप और ट्राउजर पहना है.  वहीं, हाथों में वो बड़ा सा फूलों का गुलदस्ता लिए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं प्यार के दिन को बहुत प्यार करती हूं. सभी को वैलेंटाइन डे की एक बड़ी सी झप्पी." हालांकि, अनन्या ने यह खुलासा नहीं किया है कि उन्हें यह गुलदस्ता किसने दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फोटो पर फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन 

कुछ ही मिनटों में वायरल हुई अनन्या की इस फोटो पर फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "आदि भाई ने मस्त फूल भेजे." तो दूसरे यूजर ने लिखा, "आदि भाई काफी रोमांटीक है." ज्यादातर यूजर्स इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आदित्य रॉय कपूर को याद कर रहे हैं. वहीं, अनन्या का मां भावना पांडे ने लाडली बेटी पर प्यार लुटाते हुए 'लव यू' लिखा है. 

Read More
{}{}