trendingNow11487565
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Actors Fees: Janhvi Kapoor से लेकर Ananya Panday तक, ये स्टार किड्स लेते हैं एक फिल्म की इतनी फीस; नेट वर्थ देगी 440 वॉल्ट का झटका

Star Kids Net Worth: बॉलीवुड स्टार किड्स (Bollywood Star Kids) हमेशा से ही ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के पहले से ही इंटरनेट पर पॉपुलर स्टार किड्स मूवीज करने के बाद दुनियाभर में फेमस हो गए हैं. आज हम यहां बॉलीवुड स्टार किड्स की फीस और नेट वर्थ के बारे में बात करने जा रहे हैं.

जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 16, 2022, 08:07 AM IST

Bollywood Star Kids: बॉलीवुड स्टार किड्स कभी अपने डेब्यू तो कभी अपनी फिल्मों की च्वाइस को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार बॉलीवुड सितारों के लाडले अपनी फिल्मों की फीस और नेटवर्थ को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) तक, ये स्टार किड्स बेहद कम समय में दुनियाभर में पॉपुलैरिटी बटोर चुके हैं. ऐसे में उनके फैंस हरदम अपने फेवरेट एक्टर्स के बारे में जानने में एक्साइटेड रहते हैं. आइए, यहां जानते हैं बॉलीवुड स्टार किड्स (Bollywood Star Kids Net Worth) की फिल्मों की फीस और नेट वर्थ के बारे में. 

Ananya Panday: 'लाइगर' एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday), अपनी पिछली फिल्म में साउथ इंडियन एक्टर विजय देवरकोंडा (vijay deverakonda) के साथ नजर आई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे (Ananya Panday Movies) ने 'लाइगर' के लिए 3.5 करोड़ बतौर फीस लिए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, अनन्या पांडे (Ananya Panday Net Worth) की नेट वर्थ 35 से 45 करोड़ के बीच में है.

Janhvi Kapoor: मिली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) अपने बोल्ड लुक्स और गजब की एक्टिंग स्किल्स को लेकर चर्चाएं बटोरती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिाक जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movie Fees) एक फिल्म के लिए 3 से 6 करोड़ के बीच में वसूलती हैं. साथ ही एक्ट्रेस की नेट वर्थ करीब 66 करोड़ रुपए है. 

Ishaan Khatter: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था. ईशान को आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था.रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान (Ishaan Khatter Net Worth) ने इस फिल्म के लिए 60 से 80 लाख के बीच में लिए हैं. एक्टर ईशान की नेटवर्थ 11-15 करोड़ के बीच मानी जाती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}