trendingNow11762474
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ananya Panday ने Aditya Roy Kapur संग डेटिंग अफवाहों पहली बार की बात, बोलीं- अच्छा है...

Ananya Panday on Dating Rumors: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) संग डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है. अनन्या ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि लोगों को सोचने दो...!

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 02, 2023, 10:35 AM IST

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur Dating: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहें एक लंबे समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अनन्या पांडे ने अब पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) संग डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है जिज्ञासा अच्छी होती है, लोगों को सोचने देना चाहिए कि वह किसे डेट कर रही हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday Movies) ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी नई फिल्मों और बीती फ्लॉप फिल्मों को लेकर भी बात की है. 

अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप अफवाहों पर कही ये बात 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday Boyfriend) और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग की अफवाहों को पहली बार हवा कॉफी विद करण शो पर मिली थी. जहां करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी एक पार्टी के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्होंने अनन्या और आदित्य को एक कोने में खड़े बातें करते हुए देखा था. इसके बाद अनन्या और आदित्य ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए एक फैशन इवेंट में साथ रैंप वॉक किया था. रैंप वॉक के दौरान अनन्या और आदित्य की कैमेस्ट्री देख लोगों ने एक्टर्स के अफेयर की बातें करनी शुरू कर दी थीं. इन्हीं अफवाहों पर अनन्या (Ananya Panday Interview) ने अपना रिएक्शन दे दिया है. अनन्या ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा- 'जिज्ञासा अच्छी है, लोगों को सोचने देना चाहिए कि वह किसे डेट कर रही हैं.' 

अनन्या पांडे ने अपनी फिल्मों पर की बात

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday Films) अब फिल्म ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां में नजर आने वाली हैं. ड्रीम गर्ल 2 को लेकर बात करते हुए लेटेस्ट इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि इस फिल्म में उनका किरदार एक फन लविंग और चुलबुली लड़की का है. अनन्या ने आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 को लेकर बात करते हुए कहा कि फिल्म में उनका किरदार बहुत जरूरी है क्योंकि सबकुछ उन्हीं के किरदार के इर्द-गिर्द घूमता है. फिल्म खो गए हम कहां को लेकर अनन्या पांडे ने कहा, इसमें वह सब है जिसकी आज नौजवान पीढ़ी को जरुरत है. 

Read More
{}{}