trendingNow11255663
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ananya Panday Love: शाहिद कपूर के भाई से अलग होकर इस हीरोइन ने ढूंढा नया प्यार, गॉसिप गलियारों में यही है चर्चा

Bollywood Love Life: फिल्मों में सफलता की तलाश कर रहे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में हैं. दोनों के बीच रोमांस की चर्चाएं तेज हैं. उन्हें न्यू बॉलीवुड कपल की तरह देखा जा रहा है. क्या है हकीकत?

Ananya Panday Love: शाहिद कपूर के भाई से अलग होकर इस हीरोइन ने ढूंढा नया प्यार, गॉसिप गलियारों में यही है चर्चा
Stop
Ravi Buley|Updated: Jul 13, 2022, 01:10 PM IST

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Romance: स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अभी तक अपने काम की वजह से कम और दूसरे कारणों से अधिक चर्चा में रही हैं. बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में खबर है कि अपनी फिल्म काली पीली के को-स्टार, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर से अलग होकर अनन्या ने अपने लिए नया प्यार ढूंढ लिया है. आशिकी 2 के स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या की नजदीकियों की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. काली पीली की शूटिंग के दौरान अनन्या शाहिद कपूर के भाई ईशान से मिली थीं और उसके बाद दोनों के प्यार की खबरें मीडिया में आती रहीं. तीन साल तक अनन्या और ईशान को कई मौकों पर साथ देखा गया. फिल्मी पार्टियों से लेकर तमाम कार्यक्रमों में. दोनों के बारे में यही कहा जाता रहा कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन फिल्म फ्लॉप होने के बाद दोनों अलग हो गए.
मीडिया से बना रखी है दूरी
इधर, अनन्या और आदित्य की चर्चाएं दिन पर दिन जोर पकड़ रही हैं. हालांकि फिल्मी सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चौकन्ने रहते हैं और जब तक एक-दूसरे को लेकर उन्हें बहुत विश्वास न हो जाए, वे खुल कर सामने नहीं आते. अनन्या-आदित्य के बारे में भी यही कहा जा रहा है कि वे फिलहाल अपने रिश्तों में विश्वास ढूंढ रहे हैं. पार्टियों और अन्य निजी कार्यक्रमों में वे जरूर साथ होते हैं लेकिन अभी तक मीडिया और पैपराजी के सामने वे साथ नहीं आए हैं. हालांकि दोनों का ध्यान फिलहाल अपने करियर पर अधिक है, लेकिन वे पर्सनल लाइफ में भी आगे बढ़ रहे हैं. दोनों को करियर में बड़ी हिट का इंतजार है. आशिकी 2 के बाद आदित्य की कोई फिल्म नहीं चली जबकि अनन्या की सिर्फ पति पत्नी और वो ही सफल थी.
लाइगर का इंतजार अनन्या को
हाल में आदित्य की फिल्म राष्ट्रकवच ओम रिलीज हुई थी, जो टिकट खिड़की पर नहीं चल सकी. जबकि कुछ महीने पहले ओटीटी पर आई अनन्या की गहराई को बहुत तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इस समय अनन्या अपनी अगली फिल्म लाइगर का इंतजार कर रही हैं. साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ उन्हें इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म हिंदी और तेलुगु में एक साथ रिलीज हो रही है. इसके अलावा अनन्या के पास एक ही फिल्म है, हो गए हम खत्म. जिसे जोया अख्तर प्रोड्यूस कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}