trendingNow11483915
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ananya Panday Aditya Roy Kapur: डेटिंग की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर नजर आए अनन्या-आदित्य, फैन्स में मची हलचल

Aditya Ananya Spotted: अनन्या पांडे (Ananya Panday) कुछ समय पहले तक रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) को डेट कर रही थीं लेकनी फिर उनका ब्रेकअप हो गया. खबरों के मुताबिक अब अनन्या आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को डेट कर रही हैं. हाल ही में ये खबर एक बार फिर उड़ी है क्योंकि दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जानिए आखिर दोनों कहां जा रहे हैं..

Ananya Panday Aditya Roy Kapur: डेटिंग की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर नजर आए अनन्या-आदित्य, फैन्स में मची हलचल
Stop
Ananya Srivastava|Updated: Dec 13, 2022, 02:02 PM IST

FIFA World Cup 2023 अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है. फुटबॉल के इस वर्ल्ड कप के मैच को देखने के लिए दुनिया भर से लोग कतर (Qatar) जा रहे हैं और इन लोगों में बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं. कतर में वर्ल्ड कप का सेमी फाइनल खेला जा रहा है जिसको अटेंड करने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं और अपने देशों से ट्रैवल करके कतर जा रहे हैं. आज सुबह, एक्ट्रेस अन्नाया पांडे (Ananya Panday) को एयरपोर्ट पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया. इन दोस्तों में अनन्या के 'खास दोस्त' आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी शामिल हैं. वायरल हो रहे वीडियो को आप भी देखें... 

डेटिंग की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर नजर आए Ananya-Aditya

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर (Ananya Panday Aditya Roy Kapur) समेत कई सितारों को कतर की फ्लाइट पकड़ते देखा गया है. बता दें कि आज यानी 13 दिसम्बर, 2022 को ही अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और दोनों ही कतर जा रहे हैं.  

वायरल वीडियो देख फैन्स में मची हलचल 

सोशल मीडिया पर पैपराजी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने फैन्स को काफी एक्साइट कर दिया है. एयरपोर्ट के इस वीडियो में पहले संजय कपूर (Sanjay Kapoor), उनके बेटे जहान कपूर (Jahaan Kapoor) और बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को देखा जा सकता है. उनके बाद वहां अनन्या पांडे (Ananya Panday) और उनके पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) को स्पॉट किया गया और फिर अंत में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) नजर आए. 

ये सभी लोग फीफा वर्ल्ड कप 2023 के लिए कतर जा रहे हैं जिसका मतलब है कि अनन्या और आदित्य एक साथ होंगे. इस बात से दोनों के फैन्स बहुत खुश हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Read More
{}{}