trendingNow11699162
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ranbir Kapoor से पोल खुलने के बाद डिनर डेट पर निकला बी-टाउन 'कपल', साथ नहीं स्पॉट होने के लिए निकाला ये 'जुगाड़'!

Aditya Roy Kapoor and Ananya Panday: बी-टाउन के रूमर्ड कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे  बीती रात डिनर डेट के लिए पहुंचे थे. रणबीर कपूर के पोल खोलने के बाद साथ पैपराजी के कैमरे में कैद ना होने के लिए आदित्य-अनन्या ने जुगाड़ भी निकाल लिया. 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 17, 2023, 10:32 AM IST

Aditya Roy Kapoor Ananya Panday Dating Rumors: बॉलीवुड में ऐसे तो कई स्टार्स के अफेयर्स की खबरें अक्सर ही सुनने को मिलती रहती हैं. लेकिन कुछ समय से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे खूब ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. रिलेशनशिप रूमर्स के बीच आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक बार फिर साथ स्पॉट हुए हैं. बीती रात आदित्य और अनन्या एक रेस्टरोरेंट के बाहर पैपराजी के कैमरे में कैद हुए लेकिन दोनों साथ-साथ नहीं. जी हां...आदित्य-अनन्या ने साथ नहीं स्पॉट होने के लिए 'जुगाड़' बैठा लिया था. 

डिनर डेट पर निकले आदित्य-अनन्या!

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे बीती रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर पैपराजी के कैमरों में कैद हुए. एक्टर ने जहां ब्लैक कलर की शर्ट में हैंडसम दिख रहे थे. वहीं अनन्या ने ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में जमकर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया. आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे पैपराजी के कैमरे में साथ कैद होने से बचने के लिए अलग-अलग रेस्टोरेंट से निकले. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियोज में देखा जा सकता है कि पहले आदित्य रॉय कपूर रेस्टोरेंट से निकलते हैं और फिर कैमरों के सामने से मुस्कुराते हुए गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं. फिर कुछ देर बाद अनन्या पांडे आईं और कैमरा के लिए पोज देते हुए अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ गईं. 

रणबीर कपूर ने रिलेशनशिप किया कंफर्म!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने इशारों-इशारों में ऐसा कुछ कह दिया है कि लोगों ने उसका सीधा मतलब निकाला कि रणबीर कपूर ने आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है. रणबीर कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि आदित्य एक 'अ' नाम से शुरू होने वाली लड़की को पसंद करते हैं. रणबीर की इस बात के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेटीजन्स ने मान लिया है कि आदित्य और अनन्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

जरूर पढ़ें-

Aishwarya Rai ने जब 'हीरोइन' बनने के लिए बोला बड़ा झूठ, पोल खुली तो इस डायरेक्टर के पैरों तले खिसक गई जमीन; कहा- विश्वास तोड़ा...
Mannat के इस हिस्से से है Shahrukh Khan को खास लगाव, यहां नहीं है मोबाइल, टीवी या किसी गैजेट्स को रखने की इजाजत
Read More
{}{}