trendingNow12332064
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनंत-राधिका की शादी में कुछ ही घंटे बचे, वेडिंग वेन्यू की डेकोरेशन का पहला इनसाइड Video हुआ वायरल

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Venue: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब कुछ ही घंटे बचे हैं. जहां मेहमानों का आना शुरू हो गया है, वहीं अनंत अंबानी के वेडिंग वेन्यू के डेकोरेशन का पहला इनसाइड वीडियो भी वायरल हो गया है. 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 12, 2024, 06:42 AM IST

Anant-Radhika Wedding Venue First Video: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी आज राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शादी के लिए देश ही नहीं, विदेश से भी मेहमान आ रहे हैं. इंटरनेशनल स्टार कार्दशियन सिस्टर्स की दो बहनें भी मुंबई पहुंच चुकी हैं. इसके अलावा यूके के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और सैमसंग के सीईओ भी अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए आए हैं. इन्हीं सब के बीच अनंत-राधिका की शादी के वेन्यू NMACC से डेकोरेशन का पहला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

अनंत-राधिका के वेडिंग वेन्यू का वीडियो

अनंत अंबानी (Anant Ambani Wedding) और राधिका मर्चेंट की शादी नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में होने वाली है. जहां से डेकोरेशन का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है. NMACC से डेकोरेशन का वीडियो बॉलीवुड बबल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में रॉयल स्टाइल में स्टेज सजाया गया है, साथ ही उसके सामने मेहमानों के लिए सोफा रखे गए हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि वेन्यू पर आसमान में लाइटें ऐसे लगाई गई हैं, जैसे आसमान से सितारे जमीन पर उतर आए हों. 

मिलिए अनिल अंबानी की साली से, जिनका बॉलीवुड से है खास कनेक्शन, खूबसूरती में बहन टीना से नहीं हैं कम 

अनंत-राधिका की शादी में देश-विदेश से आएंगें मेहमान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant ) की शादी के लिए बीती शाम प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ मुंबई पहुंची थीं. फिर देर रात इंटरनेशनल स्टार किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन भी अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए मुंबई पहुंच गईं. कहा जा रहा है कि अंबानी फैमिली के इस खास दिन पर कई दिग्गज हस्तियां शामिल होने वाली हैं, जिसमें सिर्फ बॉलीवुड-हॉलीवुड सितारे नहीं, बल्कि कई नेता और राजनेता भी शामिल हैं.  

अनंत-राधिका की शादी के लिए भारत आईं कार्दशियन सिस्टर्स, न्यूयॉर्क से लौटे शाहरुख खान  

Read More
{}{}