trendingNow12331934
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

VIDEO: शादी से चंद घंटे पहले 'एंटीलिया' से बाहर निकले अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट, देखने लायक है टाइट सिक्योरिटी का नजारा

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी में मुकेश अंबानी ने पानी की तरह पैसा बहाया है. ये शादी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीबन ढाई अरब की होगी. शादी से चंद घंटे पहले होने वाली दुल्हनिया और दूल्हे राजा एंटीलिया से टाइट सिक्योरिटी में बाहर जाते हुए नजर आए.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 11, 2024, 10:14 PM IST

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में महज कुछ घंटे ही बचे हैं. 12 जुलाई को अंबानी खानदान को उनकी छोटी बहू मिल जाएगी तो वहीं अनंत अंबानी की राधिका हमेशा के लिए हो जाएंगी. शादी से महज चंद घंटे पहले अनंत और राधिका एंटीलिया से बाहर निकलते हुए नजर आए. इस दौरान काफी टाइट सिक्योरिटी दिखी. हालांकि होने वाले दूल्हा और दुल्हन एक कार में नहीं बल्कि अलग-अलग कार में एंटीलिया से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

टाइट सिक्योरिटी में निकले बाहर
अनंत और उनकी होने वाली बीवी राधिका शाम को एक साथ लेकिन अलग-अलग कार में बैठकर एंटीलिया से बाहर जाते नजर आए. इस दौरान अनंत सफेद रंग की रॉल्स रॉयस तो वहीं राधिका लैंसर कार में स्पॉट हुईं. अनंत कार में गोल्डन कलर का कुर्ता पहने दिखे तो वहीं ब्राइड टी बी राधिका नीले और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन का सूट पहने दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अनंत की शादी में मुकेश अंबानी ने खोला खजाना, मेहमानों को देंगे करोड़ों की घड़ी, रियल जरी जंगला ट्रेंड साड़ी और चांदी के तोहफे; पूरी लिस्ट

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

शादी में शामिल होंगे हॉलीवुड सितारे
इस शाही शादी को और खास बनाने के लिए विदेशी स्टार्स भी शामिल होंगे.  जिसमें किम कार्दशियन, ख्लोए कार्दशियन, जय शेट्टी, पॉडकास्टर, लेखक, कोच, जेफ कून्स, कलाकार जॉन सीना भी शामिल होंगे. इसके अलावा पूरे बॉलीवुड को न्योता भेजा गया है. जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा बाकी सितारों के भी आने की उम्मीद है.

 

 

 

4000 घंटे, बॉर्डर पर गीता का श्लोक और एक कहानी....बड़ा ही कीमती है ईशा अंबानी का ये लहंगा, देखिए तस्वीरें

जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी शादी
अनंत और राधिका की शादी जियो वर्ल्ड कन्वेशन सेंटर में होगी. खबरों के मुताबिक ट्रैफिक डायवर्जन और आसपास को होटल की बुकिंग की वजह से कई कंपनियों ने मुंबई में अपने कर्मचारियों को 15 जुलाई तक घर में वर्क फ्रॉम होम दिया गया है. ये शादी 12 जुलाई को होगी जिसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी और 14 को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा.

Read More
{}{}