Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Anant Ambani Radhika Cruise: करोड़ों के क्रूज में अंबानी के मेहमान बनेंगे बॉलीवुड सेलेब्स, Inside Video वायरल

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स रवाना हो चुके हैं. ये प्री-वेडिंग फंक्शन चार दिन तक चलेगा जिसकी शुरुआत 29 मई से हो गई है.   

अनंत राधिका कूज पार्टी
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 29, 2024, 07:40 PM IST

Anant Ambani Radhika Italy: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में एन्जॉय करने बॉलीवुड सितारे रवाना हो चुके हैं. ये पार्टी 75000 करोड़ के क्रूज में होगी जो इटली से फ्रांस होता हुआ लंबा सफर तय करेगा. ये पार्टी जिस क्रूज में होगी इसका पहला वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में इस आलीशान क्रूज के अंदर का नजारा भी दिखा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे क्या बात है.

मर्चेंट क्रूज पर पार्टी करेंगे सितारे
राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के दूसरे प्री-वेडिंग के फंक्शन जिस क्रूज पर हो रहे हैं उसका नाम 'सेलिब्रिटी एसेंट' हैं. ये मर्चेंट क्रूज 29 मई से लेकर 1 जून तक समंदर में 4380 किलोमीटर का सफर करेगा जिसमें बॉलीवुड सितारे सवार होकर जमकर पार्टी करेंगे. इस क्रूज में आलीशान कमरे से लेकर खाने-पीने और मौज मस्ती के सारे इंतजाम हैं जो इस क्रूज को रॉयल बनाता है. इस क्रूज में सेलेब्स और स्टॉफ को मिलाकर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीबन 800 लोग सफर करेंगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rich stuff only (@richstuffspotted)

 

कौन कौन सितारे पहुंचे?
इस प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए सलमान खान, सारा अली खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, राहा कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी पहुंच गए हैं. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है बॉलीवुड के और दिग्गज सितारे भी इस प्री-वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए इटली पहुंच सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

7500 करोड़ के क्रूज पर पार्टी करने रवाना हुए करिश्मा, जान्हवी और सारा; सबसे बड़ा सूटकेस लेकर पहुंचीं शनाया

पालेर्मो में होगा लंच

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन मेहमानों का वेलकम करने से शुरू हो जाएंगे. ये वेलकम लंच 29 मई को दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक पालेर्मो में होगा. जिसके बाद शाम को 6:30 से 'स्टारी नाइट' शुरू होगा.अगले दिन यानी 30 मई को 'टोगा पार्टी', 31 मई को 'वी टर्न वन अंडर द सन' और 1 जून को La Dolce Vita रखी गई है. इसके बाद सेलेब्स अपने घर के लिए रवाना हो जाएंगे. आपको बता दें, अनंत और राधिका की शादी इसी साल जुलाई में होगी. 

{}{}