Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

आखिर किसे मिला बॉलीवुड में अनंत अंबानी की शादी का तीसरा न्योता? खुद इन्विटेशन लेकर पहुंचे अंबानी परिवार के 'लाल'

Anant Ambani at Salman khan: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की जुलाई में शादी है. अब अजय देवगन और अक्षय कुमार के बाद सलमान खान के घर अनंत अंबानी शादी का न्योता पहुंच चुका है. जहां खुद अनंत नजर आए. चलिए दिखाते हैं वीडियो.  

अनंत अंबानी की शादी का कार्ड
Stop
Varsha|Updated: Jun 27, 2024, 03:35 PM IST

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी इस वक्त बेटे की शादी में बिजी हैं. जुलाई में छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी है.फिलहाल फैमिली ने शादी के कार्ड बांटने शुरू कर दिए हैं. हाल में ही खुद नीता अंबानी वाराणसी पहुंची थीं जहां उनके साथ मनीष मल्होत्रा भी नजर आए थे. यहां उन्होंने अनंत-राधिका की शादी का पहला इन्विटेशन कार्ड बाबा विश्वनाथ को चढ़ाया. इसके बाद फैमिली ने रिलेटिव, स्टार्स और दोस्तों के यहां कार्ड बांटने शुरू किए.

अजय देवगन और अक्षय कुमार के बाद अनंत अंबानी खुद अपनी शादी का न्योता लेकर सलमान खान के घर पहुंचे. बुधवार देर रात आकाश अंबानी के छोटे भाई अनंत को सलमान खान के घर गेलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया.

सलमान खान के घर न्योता लेकर पहुंचे अनंत अंबानी
अनंत अंबानी इस दौरान अपनी चमचमाती लग्जरी गाड़ी में नजर आए. उके साथ सिक्योरिटी गार्ड्स और तमाम सुरक्षा का काफिला भी दिखा. मालूम हो, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड काफी चर्चा में हैं. भला हो भी क्यों न, पहली बार ऐसा देखने को मिला है.

अनंत अंबानी की शादी का सोने-चांदी से बना 
इंटरनेट पर अनंत-राधिका की शादी का कार्ड वायरल हो चुका है. ये कार्ड सोने-चांदी के वर्क से डिजाइन किया हुआ है. देखने में अलमारी के आकार का है जहां एलईडी लाइट से सजाया गया है. अंदर से चांदी का मंदिर दिखाई देता है. चारों ओर भगवान गणपति, राधा कृष्ण और देवी दुर्गा की प्रतिमा दिखाई दे रही हैं.

कौन है मनोज कुमार का बेटा कुणाल गोस्वामी? किया था श्रीदेवी के साथ डेब्यू, फिर भी हो गए फ्लॉप, अब दिल्ली में चलाते हैं ये बिजनेस

 

कब है अनंत अंबानी की शादी
अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को शादी करेंगे. शादी से पहले फैमिली दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन दे चुका है. पहला फंक्शन गृहनगर जामनगर में हुआ था तो दूसरा इटली में. जहां क्रूज शिप पर धमाकेदार पार्टी हुई थी. एक बार फिर बॉलीवुड से लेकर कई उद्योग जगत की हस्तियां इन फंक्शन में शामिल हुई थीं.

{}{}