Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनंत अंबानी-राधिका की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों का होगा धमाका, ये सेलेब्स कर सकते हैं परफॉर्म!

Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी में कुछ दिन ही बचे हैं. इन दोनों सितारों की शादी के लिए तैयारियां चल रही हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि संगीत सेरेमनी को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए बॉलीवुड सितारे परफॉर्म करेंगे.  

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 01, 2024, 05:58 PM IST

Anant Ambani Radhika Sangeet: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में महज 11 दिन ही बचे हैं. इन दोनों की शादी 12 जुलाई को होगी और उसके बाद 13 को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन होगा. इस ग्रैंड शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं. इस शादी में देश-विदेश से लोग आएंगे. जिसकी शुरुआत शादी के कार्ड बांटने से हो चुकी है. 

होने वाले दूल्हे राजा अनंत अंबानी ने अजय देवगन और अक्षय कुमार को खुद कार्ड देने गए. शादी से पहले अनंत और राधिका के शादी से जुड़े कई फंक्शन होंगे जिसमें एक फंक्शन संगीत सेरेमनी भी है. खबरों की मानें तो इन दोनों की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे धमाल मचाने वाले हैं.

संगीत में दो बैच करेंगे परफॉर्म
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी को खास बनाने के लिए फैमिली मेंबर्स ने रिहर्सल शुरू कर दी है. खबरों की मानें तो अनंत और राधिका की संगीत परफॉर्मेंस के लिए 2 अलग-अलग बैच तैयार किए गए हैं. एक बैच अनंत अंबानी के दोस्तों का होगा तो वहीं दूसरा बैच राधिका मर्चेंट के फ्रेंड्स का होगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anant Ambani (@ananthambani)

किस पछतावे के दर्द से पीछा छुड़ाना चाहते हैं अर्जुन कपूर? मलाइका से ब्रेकअप की खबरों के बीच क्रिप्टिक पोस्ट

बॉलीवुड और विदेशी गानों का होगा जलवा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस संगीत सेरेमनी में अनंत (Anant Ambani) और राधिका की लव स्टोरी को भी दिखाया जाएगा. जिसमें दोनों की मुलाकात से लेकर उनका प्यार कैसे परवान चढ़ा ये भी प्रजेंट किया जाएगा. इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो संगीत सेरेमनी में राधिका मर्चेंट के पसंदीदा बॉलीवुड गानों से लेकर कैटी पेरी, ब्रिटीन स्पीयर्स और रिहाना के गानों की धूम होगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anant Ambani (@ananthambani)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Natasa Stankovic ने शेयर किया पहला पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची खलबली

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

बॉलीवुड सितारे करेंगे परफॉर्म

खबर तो ये भी है कि इस संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों का जबरदस्त डांस देखने को मिल सकता है.दरअसल, बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो ईशा अंबानी और राधिका के करीबी दोस्त हैं. जिसमें जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट का नाम शामिल हैं. वहीं अनंत के भी कई फिल्मी दोस्त हैं. इतना ही नहीं जब ईशा अंबानी की शादी हुई थी उस वक्त भी कई बॉलीवुड सितारों का धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. ऐसे में हो सकता है कि बॉलीवुड के कई पॉवरफुल कपल संगीत सेरेमनी में ठुमके लगाते नजर आए. हालांकि कौन डांस कर सकता है इसके नाम अभी तक रिवील नहीं हुए हैं.

{}{}