Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सैफ अली खान को Ex वाइफ ने दी थी चुपके से नींद की गोलियां, आखिर किसकी कहने पर अमृता सिंह ने किया था ऐसा

Saif Ali Khan Sleeping Pills: 'हम साथ साथ हैं' के 'सुनो जी दुल्हन' गाने का दिलचस्प किस्सा है. जिसे खुद फिल्म के डायरेक्टर और राजश्री प्रोडक्शन के मालिक सूरज बड़जात्या ने सुनाया था. उन्होंने बताया था कि एक दिन चुपके से अमृता सिंह ने सैफ अली खान को नींद की गोलियां दे दी थी. पढ़िए फिर आगे क्या हुआ.

सैफ अली खान को Ex वाइफ ने दी थी चुपके से नींद की गोलियां, आखिर किसकी कहने पर अमृता सिंह ने किया था ऐसा
Stop
Varsha|Updated: Jun 06, 2024, 02:50 PM IST

कई दशक बीत गए लेकिन आज भी 'हम साथ साथ हैं' परफेक्ट फैमिली ड्रामा फिल्म मानी जाती है. जहां सूरज बड़जात्या ने एक दो नहीं बल्कि कई एक्टर्स की फौज खड़ी कर दी थी. सब रोल अपने आप में खास था और लोगों को भी खूब पसंद आया था. लेकिन क्या आप जानते हैं जहां 'रामकिशन चतुर्वेदी' का सबसे छोटा और नटखट बेटा विनोद. इस रोल को निभाया था सैफ अली खान ने जिसे काफी पसंद किया गया था. अब इसी किरदार से जुड़ा किस्सा भी सामने आया है.

5 नवंबर 1999 में रिलीज हुई 'हम साथ साथ हैं' में सैफ अली खान को अमृता सिंह ने नींद की गोलियां दी थी. जी हां, सैफ अली खान की पूर्व पत्नी ने ये सूरज बड़जात्या के कहने पर ही किया था. इस किस्से को खुद डायरेक्टर साहब ने ही शेयर किया था.

पूर्व पत्नी ने दी थी सैफ को नींद की गोलियां
एक पुराने इंटरव्यू में, सूरज बड़जात्या ने खुलासा किया था कि कैसे एक परफेक्ट सीन की दरकार थी और उन्होंने ही अमृता सिंह से कहा था कि सैफ अली खान को खाने में नींद की गोलियां दे दो. 

सैफ अली खान का 'हम साथ साथ है' का किस्सा
राजश्री प्रोडक्शन के मालिक सूरज बड़जात्या 'सुनो जी दुल्हन' गाने की शूटिंग कर रहे थे. वही गाना जहां करिश्मा कपूर और सैफ अली खान नई नवेली दुल्हन तब्बू के लिए पूरे परिवार का एक परिचय करवाते हैं और वो खास सॉन्ग के अंदाज में. ये गाना इतना पॉपुलर हुआ था कि इसे आज भी पसंद किया जाता है. मगर तब सैफ अली खान कई टेक्स के बाद भी इसे नहीं कर पा रहे थे. सैफ भी इस वजह से काफी नर्वस हो गए थे और टेंशन की वजह से ठीक से सो भी नहीं पा रहे थे.

सूरज बड़जात्या के कहने पर अमृता ने दी सैफ को नींद की गोलियां
आखिर में सूरज बड़जात्या ने इसका हल निकाला और अमृता सिंह को फोन खड़खड़ा दिया. उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि चुपके से सैफ के खाने में नींद की गोली डाल दो. ताकि सैफ नींद पूरी कर सके और शांत हो सके. तब अगले दिन अमृता ने ठीक ऐसा ही किया.

दिल पर पत्थर रखकर मीनाक्षी शेषाद्रि ने किया था सनी देओल के साथ किसिंग सीन, फिर चल गई सेंसर बोर्ड की कैंची

 

नींद की गोली देने की वजह से ये हुआ
जब अगले दिन 'सुनो जी दुल्हन' गाने के लिए सैफ अली खान सेट पर पहुंचे तो उन्होंने एक ही टेक में इस गाने को कर दिया वो भी परफेक्ट तरीके से. तब सूरज बड़जात्या ने सैफ से कहा था कि वह बहुत ही नेचुरल एक्टर हैं. उन्हें बस थकान और नींद न पूरी होने की वजह से वह सीन ठीक से नहीं कर पा रहे थे

{}{}