trendingNow12335107
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

VIDEO: अमिताभ बच्चन को देखते ही पैर छूने को आगे बढ़े रजनीकांत, बिग बी ने रोका हाथ और...

Amitabh Bachchan and Rajinikanth: अमिताभ बच्चन और रजनीकांत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें बिग बी को देखते ही रजनीकांत पैर छूने के लिए आगे आते हैं और अमिताभ उन्हें रोक गले से लगा लेते हैं. 

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 14, 2024, 08:07 AM IST

Rajinikanth and Amitabh Bachchan Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बीती शाम यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी आयोजित की गई थी. जहां फिल्मी दुनिया के सितारों के साथ राजनीति के कई दिग्गज भी शामिल हुए. अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी से ऐसे तो कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक ऐसा क्लिप सामने आया  जिसे देख अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत के फैंस निहारते रह गए हैं. वायरल वीडियो में अमिताभ बच्चन को देखते ही रजनीकांत पैर छूने के लिए आगे बढ़ते हैं लेकिन बिग बी उन्हें रोक देते हैं और गले से लगा लेते हैं. चलिए, यहां दिखाते हैं आपको दो फिल्म लीजेंड्स का वीडियो...

रजनीकांत ने छूए अमिताभ बच्चन के पैर!

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मुलाकात का वीडियो फोटो जर्नलिस्ट पल्लव पलिवल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में रजनीकांत जैसे ही बिग बी को सामने से आता देखते हैं तो उनकी तरफ पैर छूने के लिए हाथ बढ़ाते हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video), रजनीकांत का हाथ पकड़ लेते हैं और फिर उन्हें गले से लगा लेते हैं. फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गजों का इस तरह से मिलना फैंस को खूब पसंद आ रहा है.  

शाहरुख खान से मिल जॉन सीना की खुशी का नहीं ठिकाना, स्पेशल पोस्ट में बताया अपना बड़ा राज 

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की फिल्में

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत (Amitabh-Rajinikanth Movie) ने 32 साल पहले फिल्म 'हम' में साथ काम किया था. अमिताभ-रजनीकांत की यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. हम के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्स अमिताभ और रजनीकांत जल्द ही Vettaiyan में साथ दिखाई देंगे. Vettaiyan में अमिताभ और रजनीकांत के साथ आने की खबर से ही फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. 

प्रेग्नेंट दीपिका को गले लगाकर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या राय, देखें शादी का INSIDE VIDEO

Read More
{}{}