trendingNow12269771
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Amitabh Bachchan ने 'कजरा रे' पर किया ऐसा पोस्ट, भड़के ऐश्वर्या राय के फैंस, बोले- 'बहुत दुख होता है...'

Amitabh Bachchan Twitter: अमिताभ बच्चन ने X (ट्विटर) पर बंटी और बबली के आइकॉनिक सॉन्ग कजरा रे पर हाल ही में एक पोस्ट किया था. पोस्ट में बिग बी ने सिर्फ बेटे अभिषेक का जिक्र किया और बहू ऐश्वर्या को टैग भी नहीं किया. जिसपर ऐश्वर्या के फैंस नाराज हो गए हैं और बिग बी पर कमेंट्स कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 30, 2024, 10:53 AM IST

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस को नाराज कर दिया है. दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर बंटी और बबली के 19 साल पूरे होने पर एक पोस्ट किया था. पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने आइकॉनिक सॉन्ग 'कजरा रे' का जिक्र किया. अमिताभ बच्चन ने गाने की पॉपुलैरिटी और अपने बेटे अभिषेक के साथ परफॉर्म करने का एक्सपीरियंस शेयर किया. लेकिन ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को टैग तक नहीं किया. बिग बी के इस पोस्ट के बाद ऐश्वर्या राय के फैंस ने बच्चन फैमिली पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. 

अमिताभ बच्चन का पोस्ट वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने 27 मई 2024 को बंटी और बबली के 19 साल पूरे होने पर पोस्ट किया था. जिसमें बिग बी ने लिखा- 'यह गाना इतना पॉपुलर हो गया था कि आज भी इसे इतना प्यार मिलता है और बेस्ट मोमेंट वो है भैयु जब हमने स्टेज पर लाइव इसे परफॉर्म किया था.' अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट के साथ हाथ जोड़ने वाला और दो हंसने वाले इमोजी भी लगाए हैं.  

क्या अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में शामिल होंगे शाहरुख खान? मुंबई एयरपोर्ट पर सुहाना-आर्यन के साथ आए नजर

लोग जमकर कर रहे हैं कमेंटबाजी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Troll) के पोस्ट पर ऐश्वर्या राय के फैंस नाराज होते दिख रहे हैं. एक ने कमेंट करते हुए लिखा- 'इस गाने में ऐश्वर्या भी हैं, आपने उन्हें टैग नहीं किया और सिर्फ बेटे को टैग किया. बहुत दुख होता है देखकर कि कैसे आप और आपका परिवार उन्हें साइडलाइन करता है. वह काफी टैलेंटेड हैं.' तो दूसरे ने लिखा- 'माफ कीजिएगा लेकिन कजरा रे सिर्फ ऐश्वर्या पर था. आप दोनों उस गाने में सिर्फ सपोर्टिंग डांसर्स थे.' बता दें, बंटी और बबली में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे. अमिताभ बच्चन का फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस था और ऐश्वर्या ने कजरा रे गाने पर परफॉर्म किया था.     

हाथ पकड़कर लंदन की सड़कों पर घूम रहे थे कैटरीना-विक्की, Video बनता देखा तो एक्ट्रेस ने अचानक...

Read More
{}{}