trendingNow12334775
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

‘मैं वो नौकर हूं...' क्यों वॉशरूम जाने के लिए डायरेक्टर की परमीशन लेते थे अमिताभ बच्चन? बिग बी ने खुद बताई वजह

Amitabh Bachchan: 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका निभा रहे हैं और इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें जबरदस्त सराहना मिल रही है. साथ ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी बीच बिग बी एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. 

Amitabh Bachchan
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 13, 2024, 07:45 PM IST

Amitabh Bachchan Blog: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस समय साउथ सुपरस्टार प्रभास की साइंस फिक्शन मायथोलॉजी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो अश्वत्थामा की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में उनके दोनों के अलावा दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आए थे. फिल्म को सिनेमाघरों में कई हफ्ते हो चुके हैं और इस दौरान फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

इसी बीच अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर खुद बिग बी भी हैरान है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वॉशरूम जाने के लिए वो फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन से परमीशन लेते थे, इसको लेकर इतना हल्ला क्यों मच रहा है? इस बारे में बात करते उन्होंने कहा कि वे केवल एक ईमानदार अभिनेता हैं, जिन्हें अपना काम करने के लिए रखा गया है. अमिताभ को इंडस्ट्री में 50 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. 

वॉशरूम जाने के लिए लेते थे परमीशन

मेगास्टार कहते हैं के फिल्म की शूटिंग के सेट पर वे “नौकर” होते हैं जबकि निर्देशक “कप्तान” होता है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बारे में लिखा और बताया कि तय किए गए प्रोटोकॉल का पालन करने के उनके काम का एक हिस्सा होता है. अभिनेता ने एक उदाहरण देते हुए बताया कि कैसे उनके एक फैमिली फ्रेंड ने याद किया कि उन्होंने गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) की शूटिंग के दौरान फर्श से मिट्टी का एक टुकड़ा उठाया था.  

ये क्या...! बड़ी बहन के सामने ही वेदांग ने पकड़ लिया खुशी का हाथ; जैसे ही जान्हवी ने देखा; आया ऐसा रिएक्शन

बिग बी ने याद की केबीसी का किस्सा 

बिग बी ने याद किया, 'मैंने सेट के फर्श पर पड़ी मिट्टी का एक टुकड़ा उठाया और किसी सहायक या फ़्लोर मैनेजर को ऐसा करने के लिए नहीं कहा.. लेकिन.. मेरा मतलब है.. इसमें इतनी बड़ी बात क्या है.. आप देखते हैं कि कुछ ऐसा है जिसे साफ करने की जरूरत है, आप उसे उठा लेते हैं बजाय इसके कि इसे साफ करने के लिए आप किसी ओर का इंतजार करें या किसी को बुलाएं.  उफ़! ये कुछ भी नहीं है.. लेकिन इस पर इतना बवाल मचा हुआ है..'. 

इसलिए मांगते थे परमीशन 

इसके बाद उन्होंने 'कल्कि 2898 एडी' के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने डायरेक्टर नाग अश्विन से वॉशरूम जाने की परमीशन मांगी थी. बिग बी ने लिखा, 'ये उदाहरण देने वाली कोई बात नहीं है. ये सिर्फ एक काम करने का तरीका है और इसके लिए शोरगुल बहुत ज़्यादा है. डायरेक्टर ने कहा कि ये एक बड़ी बात है कि मैंने शूटिंग के दौरान उनसे शौचालय जाने की अनुमति मांगी. हां मुझे इसकी जरूरत है. ये उनका सेट है, उनका समय है, वे कैप्टन हैं, मैं उनका नौकर हूं, तो मुझे उनकी अनुमति लेनी होगी!!!". 

Read More
{}{}