trendingNow11607717
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Stories: इधर Amitabh Bachchan की बाहों में रुकीं Rekha की सासें, ऊधर फिल्म ने मचाया था बॉक्स ऑफिस पर तहलका!

Amitabh Bachchan and Rekha: हिंदी फिल्म जगत में कई जोड़ियां सुपरहिट हुई हैं लेकिन सबसे ज्यादा ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) को ही किया गया है. आज अमिताभ और रेखा की उस फिल्म की बात करने जा रहे हैं, जिसने अपने समय में बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे....

अमिताभ बच्चन और रेखा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Mar 13, 2023, 01:06 PM IST

Amitabh Bachchan and Rekha Movies: बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर और पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. अमिताभ और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha Movies) ने ऐसे तो साथ में कई फिल्में की हैं और अपनी केमेस्ट्री से खूब सुर्खियों में भी रहे हैं.  रेखा और अमिताभ (Amitabh Bachchan Rekha Affair) की केमेस्ट्री लोगों के दिलों को छू लेती थी, आज हम उस फिल्म की बात करने जा रहे हैं, जिसमें रेखा ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) की बाहों में दम तोड़ा था और उस एक सीन ने फिल्म को सुपरहिट बना दिया था. 

एक इमोशनल सीन ने जीता ऑडियंस का दिल! 

रेखा (Rekha Movies) और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हो रही थी. जिसमें रेखा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan First Film) की बाहों में दम तोड़ती दिख रही हैं. इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, वायरल हो रही फोटो अमिताभ और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha Photos) की सुपरहिट फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' की है. यह फिल्म 1978 में रिलीज हुई थी और उस समय बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा गई थी. 

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी!

बता दें, 'मुकद्दर का सिकंदर' साल 1978 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल थी. अमिताभ-रेखा (Amitabh Rekha First Film) की फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' को प्रकाशष मेहरा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अमिताभ-रेखा के साथ विनोद खन्ना (Vinod Khanna), राखी (Rakhi) औऱ अमजद खान (Amzad Khan) भी थे. आज भी इस फिल्म के गाने 'सलाम-ए-इश्क-मेरी जान' पर दुनिया थिरकती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}