trendingNow11798755
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Stories: जब Govinda के नखरों ने 'महानायक' और 'थलाइवा' को था नचाया, एक सीन के लिए कराया 5 दिन इंतजार!

Hum Movie Govinda: गोविंदा के फिल्म शूट पर लेट आने के किस्से खूब मशहूर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार गोविंदा के नखरों ने अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को भी नचा डाला था.

गोविंदा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 27, 2023, 05:22 PM IST

Amitabh Bachchan, Rajinikanth and Govinda Movie: 80-90 के दशक में गोविंदा ने अपनी फिल्मों, लव लाइफ और नाज-नखरों के लिए खूब सुर्खियां बटोरी हैं. गोविंदा (Govinda) जितनी अपनी कमाल की अदाकारी के लिए मशहूर थे, उतना ही शूट पर देर-से आने के लिए भी थे. लेकिन क्या आप जानते हैं गोविंदा के नाज और नखरे सदी के महानायक और थलाइवा ने भी उठाए हैं. जी हां...हम फिल्म के लिए गोविंदा ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत (Rajinikanth) को एक नहीं दो नहीं बल्कि पांच दिनों तक इंतजार कराया था. फिल्म हम के सेट से जुड़ा यह किस्सा फेमस स्टंट डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रवि दीवान ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शेयर किया है. 

गोविंदा के नखरों पर नाचे अमिताभ और रजनीकांत!

हम फिल्म के सेट से एक दिलचस्प किस्सा रवि दीवान ने बॉलीवुड ठिकाना के साथ एक इंटरव्यू में शेयर किया है. रवि ने बताया- हम तीनों एक्टर्स की मौजूदगी को देखते हुए शेड्यूल रखते थे. फिर एक सीन शूट करने के लिए तीनों एक्टर्स ऊटी पहुंचे थे. अमिताभ जी और रजनीकांत जी इतने अच्छे एक्टर्स हैं वह कॉल टाइम से आधा घंटा पहले आ जाते थे और गोविंदा (Govinda Movies) हमें लंच के बाद ज्वाइन करते थे. रवि ने साथ ही इंटरव्यू में बताया कि कभी अमिताभ और रजनीकांत ने गोविंदा के इस बर्ताव पर नाराजगी भी नहीं जताई. 

एक सीन के लिए महानायक और थलाइवा ने किया 5 दिन इंतजार!

रवि दीवान ने साथ ही बताया कि एक सीन था, जिसके लिए सूरज उगने पर शूट करना था. अमित जी (Amitabh Bachchan films) और रजनीकांत जी जो टाइम दिया जाता था उससे आधा घंटा पहले पहुंच जाते थे लेकिन सूरज उगने के समय तक गोविंदा नहीं पहुंच पाते थे, हमने चार-पांच दिन इंतजार किया लेकिन वह कभी टाइम पर नहीं आए. हमें उनके देर से आने का कारण कभी नहीं पता लगा, आखिर में हारकर हमने वो सीन ही फिल्म से हटा दिया. बता दें, मुकुल एस आनंद की डायरेक्ट फिल्म हम 1991 में रिलीज हुई थी. 

Read More
{}{}