trendingNow11787814
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Amitabh Bachchan: 'मैं जेल जाने को हूं तैयार...', आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने कही थी इतनी बड़ी बात? वजह है शॉकिंग!

Amitabh Bachchan Controversies: रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार अमिताभ बच्चन खूब सारी कंट्रोवर्सीज में फंस गए थे. तब महानायक ने सभी कंट्रोवर्सी पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि अगर वह सच साबित हो जाती हैं, तो वह जेल जाने के लिए तैयार हैं.

अमिताभ बच्चन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 20, 2023, 12:33 PM IST

Amitabh Bachchan Viral Interview: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जितने पॉपुलर अपनी फिल्मों को लेकर हुए हैं, उतना ही उनका नाम कंट्रोवर्सीज में भी शामिल हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय था जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इर्द-गिर्द खूब सारी कंट्रोवर्सी इकठ्ठा हो गई थीं, बिग बी पर कई आरोप भी लगे थे. इन्हीं कंट्रोवर्सीज पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) ने एक शो में बात की थी और कहा था कि अगर उनपर लगे आरोप सही साबित हो जाते हैं, तो वह जेल भी जाने के लिए तैयार हैं. 

अमिताभ बच्चन जेल भी जाने को थे तैयार!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Controversy) ने एक पुराने इंटरव्यू में अपना नाम जमीनी विवाद में फंसने पर बात की थी. तब बिग बी ने कहा था कि अगर उन्हें गलत साबित कर दिया जाता है तो वह जेल भी जाने के लिए तैयार हैं. इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन से कंट्रोवर्शियल आरोपों को लेकर भी बात की गई थी, जिनपर बिग बी ने कहा- 'जब आप ऐसे परिवार में जन्म लेते हैं, जहां आपके पैदा होने के दिन से आपको सेलेब्रिटी समझा जाता है...मैं हमेशा कहता हूं कि मैं एक पब्लिक फिगर के तौर पर पैदा हुआ. मेरे पिता हिंदी साहित्य दुनिया के जाने-माने शख्स थे और मैं जहां भी जाता तो मुझे मिस्टर बच्चन के बेटे के तौर पर इंट्रोड्यूस किया जाता था...' 

जब अमिताभ बच्चन ने आरोप और कंट्रोवर्सी को लेकर की बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan New Films) ने अपने इंटरव्यू में कहा था हम ऐसे माहौल में बड़े हुए हैं, जहां हमें पता था कि चीजें कैसे चलती हैं. लोग बात करते हैं, वह क्रिटिसाइज करके हैं, ताना मारते हैं लेकिन ठीक है. यह हमारी जिंदगी है, यह इसका हिस्सा है. सेलिब्रिटी और पब्लिक फिगर होने के साथ ही यह भी आता है. अमिताभ बच्चन ने साथ ही कहा था कि वह अपने बेटे से भी यही कहते हैं कि अपनी जिंदगी में जो चाहे वह करो लेकिन पहले एक अच्छे इंसान बनो. 

Read More
{}{}