Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'रावण' को हुए 14 साल, Amitabh Bachchan ने की बेटे अभिषेक की तारीफ, बहू ऐश्वर्या को किया इग्नोर, अब हो रहे ट्रोल

Amitabh Bachchan Troll: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'रावण' को 14 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अभिषेक की जमकर तारीफ की. हालांकि, इस तारीफ में उन्होंने ऐश्वर्या राय को शामिल नहीं किया, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

 अमिताभ बच्चन पर क्यों भड़के यूजर्स?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 20, 2024, 01:16 PM IST

Amitabh Bachchan Troll: मणि रत्नम के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रावण' (Raavan) के 14 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिकाओं में थे. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म में शानदार अभिनय के लिए अपने बेटे की सराहना की. हालांकि, यूजर्स ने तुरंत नोटिस किया कि 'कल्कि 2989 एडी' अभिनेता ने इस सराहना पोस्ट में अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का जिक्र नहीं किया.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म 'रावण' से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कुछ सीन्स थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ''अभिषेक एक कभी ना भूलने वाला परफॉर्मेंस... आपकी अन्य सभी फिल्मों से बहुत अलग... और यही एक कलाकार का असली मूल्य है !! प्यार.'' 

फैन्स कर रहे अमिताभ बच्चन से सवाल?
अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैन्स ने तुरंत ही अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया और मेगास्टार को याद दिलाया कि फिल्म का हिस्सा उनकी बहू ऐश्वर्या राय भी थीं. एक फैन ने कमेंट करते हुए पूछा, ''सर, ऐश्वर्या भी फिल्म में शानदार थीं. ..उनके अभिनय की प्रशंसा न करना ठीक नहीं है.'' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''इस वीडियो में महिला ने भी कभी ना भूलने वाली परफॉर्मेंस दी है. वह वास्तव में शानदार कलाकार हैं.'' बता दें कि रावण 2010 में 18 जून को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलावा विक्रम और गोविंदा भी थे.

दीपिका पादुकोण ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है सिद्धार्थ माल्या का नाम, एक्टिंग में भी आजमा चुके हैं हाथ

पहले भी कर चुके हैं बेटे अभिषेक की तारीफ
बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब अभिताम बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक की तारीफ करते हुए कोई सराहना पोस्ट शेयर किया है. इससे पहले, युवा के 20 साल पूरे होने पर भी उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन के लिए लंबा पोस्ट लिखा था.

'क्रिप्टिक' पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'जब मुझे कुछ कहना होगा...'

वर्कफ्रंट पर अभिषेक-अमिताभ
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन को लेकर शूजीत सरकार ने अगली फिल्म अनाउंस कर दी है. हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है. वहीं, दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन 'कल्कि 2989 एडी' में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, दिशा पाटनी भी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसकी काफी तारीफ भी हुई है.

{}{}