trendingNow11906258
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Amitabh Bachchan: पुनीत इस्सर के बाद अमिताभ के सिर में मारी थी इस एक्टर ने चोट, बिग बी ने पूछा- कहां से लाए हो इन्हें

Amitabh Bachchan Films: फिल्मों के सैट पर अक्सर हादसे हो जाते हैं. कोई भी जानबूझकर नहीं करता. मगर कई बार एक्शन सीन के दौरान सितारों को हल्की या भारी चोट लग जाती है. अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म कुली के सैट पर हुआ हासदा आज भी लोग याद करते हैं. मगर एक और एक्टर ने दूसरा राज खोला है...  

Amitabh Bachchan: पुनीत इस्सर के बाद अमिताभ के सिर में मारी थी इस एक्टर ने चोट, बिग बी ने पूछा- कहां से लाए हो इन्हें
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 08, 2023, 08:28 PM IST

Amitabh Bachchan Accident: फिल्म कुली के सैट पर हुई दुर्घटना बॉलीवुड के इतिहास में अहम ढंग से दर्ज है. पुनीत इस्सर के साथ एक्शन सीन में अमिताभ बच्चन इतने बुरे तरीके से घायल हुए थे कि इसके बाद उन्हें जिंदगी की लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी थी. परंतु हाल में एक अन्य एक्टर ने ऐसी घटना शेयर की है, जिसने सबको चौंकया है. हाल में ही एक वेब सीरीज में नजर आए अविनाश तिवारी ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का एक अनुभव मीडिया में शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि इस घटना के बाद उन्हें लगता था कि अब एक्टिंग में मेरा करियर खत्म हो गया है.

पहला एक्शन सीन
एक इंटरव्यू के दौरान अविनाश तिवारी ने खुलासा किया टीवी सीरयिल युद्ध के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्होंने गलती से अमिताभ बच्चन के सिर पर अपनी कोहनी मार दी थी. यह घटना दस साल पहले यानी 2013 की है. फिल्म लैला मजनू में लीड रोल निभाने वाले अविनाश ने बताया कि यह उनका पहला एक्शन सीक्वेंस था. उन्होंने स्टंट करने वालों के साथ बहुत अभ्यास किया, लेकिन अनुभवी अमिताभ को इसकी जरूरत नहीं थी क्योंकि उन्होंने तमाम फिल्मों में यह किया है. शूटिंग को याद करते हुए अविनाश ने कहा कि यह एक्शन सीन करते हुए अमिताभ 72 साल के थे. उसके पैर मेरे सिर के ऊपर से गुजर गए. जबकि मैं 6 फुट लंबा हूं.

नहीं मिलेगी फिल्म
अविनाश ने आगे बताया कि इस एक्शन सीक्वेंस में गलती से मेरी कोहनी से बिग बी के सिर पर जोरों से लगी. मेरे पास इसका एक वीडियो है. इस घटना के होते ही मुझे लगा जैसे मेरा करियर खत्म हो गया. सेट पर एकदम सन्नाटा छा गया. लोग कहने लगे कि अब तुम्हें कोई फिल्म नहीं मिलेगी. जब मुझसे गलती से यह हुआ था. अविनाश ने बताया कि मैं सॉरी कहने के लिए उनके पास गया, तो उन्होंने कहा कि हां, तुमने मेरे सिर पर मारा. इसके बाद अविनाश ने डरते हुए अमिताभ से पूछा कि सर क्या एक रिहर्सल कर ले? तब उन्होंने सबकी तरफ देखा और कहा पूछा- कहां से लाए हो इन्हें? हालांकि अमिताभ ने फिर गंभीर माहौल को हल्का करते हुए कहाः चलो एक और रिहर्सल करते हैं. उल्लेखनीय है कि एक युद्ध एक सीरियल था, जिसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था.

Read More
{}{}