trendingNow12411219
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अमिताभ बच्चन की नातिन का पूरा हुआ ड्रीम, MBA करेंगी नव्या नवेली नंदा; IIM-अहमदाबाद में लिया एडमिशन

Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर कर अपने दोस्तों और फैंस को ये गुड न्यूज दी. साथ ही उन्होंने लिखा है कि सपने सच होते हैं.

Navya Naveli Nanda Get Admission In IIM Ahmedabad
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 02, 2024, 02:27 PM IST

Navya Naveli Nanda Get Admission In IIM Ahmedabad: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने दोस्तों और फैंस को ये गुड न्यूज दी है. नव्या ने पहले ही कह दिया था कि वो बॉलीवुड में नहीं जाना चाहतीं. उनका ध्यान पढ़ाई और बिजनेस पर है. अब नव्या ने अपने इस सपने को पूरा करने के लिए और एक अलग पहचान बनाने की दिशा में पहला कदम बढ़ा दिया है. 

दरअसल, नव्या ने IIM-अहमदाबाद में MBA प्रोग्राम के लिए दाखिला ले लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ कॉलेज की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके साथ उन्होंने लिखा, 'सपने सच होते हैं. अगले 2 साल… सबसे बेहतरीन लोगों और फैकल्टी के साथ! BPGP 2026 की क्लास'. इस साल की शुरुआत में शुरू किया गया ये कोर्स एक ब्लेंडेड (हाइब्रिड) प्रोग्राम है. इसमें ऑन-कैंपस, इन-पर्सन सेशंस और लाइव इंटरेक्टिव ऑनलाइन सेशंस शामिल हैं. 

नव्या ने IIM-अहमदाबाद में लिया एडमिशन

ये कोर्स उन स्टूडेंट्स के लिए है जो कामकाजी पेशेवर और बिजनेसपर्सन हैं, ताकि वे अपने काम और पढ़ाई के बीच संतुलन बना सकें. नव्या के परिवार और दोस्तों ने उनके नए सफर के लिए उनको अपनी-अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं. नव्या की मां श्वेता ने लिखा, 'तुम मुझे बहुत गर्व महसूस कराती हो बेबी'. इसके अलावा बॉलीवुड के स्टार किड्स सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने भी अपनी दोस्त को विश करते हुए इमोजी के साथ अपना प्यार जाहिर किया है. इसके अलावा जोया अख्तर, करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे ने बधाई दी. 

क्या सच में अलग हो रहे ऐश्वर्या-अभिषेक, कहां गई जूनियर बच्चन की वेडिंग रिंग? VIDEO देख बढ़ी फैंस की चिंता

नव्या ने अपने टीचर्स को दिया धन्यवाद

इसके साथ ही नव्या नवेली नंदा ने अपने टीचर्स को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने CAT एग्जाम की तैयारी में उनकी मदद की और IIM अहमदाबाद में दाखिला दिलाने में मदद की. उन्होंने अपने टीचर और कोचिंग सेंटर के बाकी सभी लोगों के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वे अपनी सफलता का जश्न मनाते हुए केक काट रहे थे. अपने इमोशनल पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'ये प्रसाद सर हैं, जिन्होंने CAT/IAT की परीक्षा के लिए कोचिंग और तैयारी में सबसे बड़ी भूमिका निभाई. वे उन बेहतरीन टीचर्स में से एक हैं जिनसे मुझे सीखने का मौका मिला'. 

Read More
{}{}