trendingNow12386615
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की उड़ रहीं अफवाहें, अमिताभ बच्चन दे रहे शादीशुदा जोड़ों को सलाह; बोले- 'जितने भी पति...'

Amitabh Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से अलग होने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि, इसको लेकर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अभी भी शादीशुदा है. इसी बीच अब अमिताभ बच्चन ने सभी शादीशुदा जोड़ों को एक सलाह दी है. 

Amitabh Bachchan Advice To Married Couples
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 16, 2024, 12:07 PM IST

Amitabh Bachchan Advice To Married Couples: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से अलग होने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों को कई इवेंट्स और अंबानी की शादी में अलग-अलग देखा गया, जिसके बाद इन अफवाहों को हवा मिली. हालांकि, इस बीच अभिषेक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर बता की थी और कहा था कि वो अभी भी शादीशुदा है. इसी बीच अब क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर सुर्खियों में बने अमिताभ बच्चन ने सभी शादीशुदा जोड़ों को एक सलाह दी है. 

हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने सभी शादीशुदा जोड़ों को प्यार से जुड़ी सलाह दी. ये सब तब शुरू हुआ जब बिग बी ने कंटेस्टेंट दीपाली सोनी से उनके पति के साथ उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा. सोनी के पति ने खुलासा किया कि भले ही ये एक अरेंज मैरिज थी, लेकिन उन दोनों को जल्द ही एक-दूसरे के प्यार हो गया था और अब दोनों को साथ में 25 साल हो चुके हैं. पति ने तब खुलासा किया कि वे जहां भी जाते हैं अक्सर रील बनाते हैं. इस लव स्टोरी पर रिएक्ट करते हुए बिग बी ने शादीशुदा जोड़ों को सलाह दी. 

अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा जोड़ों को दी सलाह

उन्होंने कहा कि वे जहां भी जाएं, वीडियो जरूर बनाएं. बिग बी ने कहा कि इस तरह की चीजें रोमांस को हमेशा लाइफ में जिंदा रखती हैं. अमिताभ बच्चन ने कहा, 'अपने पति-पत्नी को बहुत अच्छा आइडिया दिया है'. बिग बी ने बॉलीवुड शादियों के हवाले से कहा, 'भैया जितने भी पति-पत्नी हैं आप लोग, जहां जितने भी हैं, जहां कहीं भी घूमें, एक बना दीजिएगा रील'. अमिताभ बच्चन ने सलाह ऐसे समय पर दी है, जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों की अफवाहें सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था.

'सॉरी नताशा, हमने...' जो यूदर्स एक्ट्रेस को सुना रहे थे खरी-खोटी आज मांग रहे माफी; आखिर क्या है ये पूरा माजरा?

अभिषेक बोलें- अभी भी शादीशुदा हूं...

वीडियो में अभिषेक ऐश्वर्या से अलग होने की अफवाहों के बारे में बात करते नजर आए थे. 2016 में अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या की फिल्म 'सरबजीत' के प्रीमियर में शामिल हुए थे, जब उनसे पूछा गया, 'क्या उनके बीच चीजें अच्छी नहीं थीं’? इस पर अभिषेक ने जवाब दिया, 'मुझे इस बारे में आप सभी से कुछ कहने की जरूरत नहीं है'. फिर उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा, 'मुझे लगता है, आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है, दुख की बात है. लेकिन मैं समझता हूं कि आप ऐसा क्यों करते हैं. आप सभी को कुछ कहानियां चाहिए होती हैं. कोई बात नहीं, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे मानना होगा. अभी भी शादीशुदा हूं, माफ करें'. 

Read More
{}{}