trendingNow12367365
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'बहुत हेल्पलेस महसूस कर रहा हूं..' आखिर किस बात को लेकर इतने परेशान हैं अमिताभ बच्चन? फैंस की बढ़ी चिंता

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर सुर्खियों में बने हैं. बिग बी हमेशा अपने इमोशन्स को ब्लॉग के माध्यम से अपने फैंस के सामने रखते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा बी ब्लॉग वायरल हो रहा है, जिसमें महानायक काफी इमोशनल लग रहे हैं.

Amitabh Bachchan Viral Blog
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 04, 2024, 10:39 AM IST

Amitabh Bachchan Viral Blog: दशकों से हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उसी के जरिए सुपरस्टार अपने सभी इमोशन्स अपने फैंस तक पहुंचाते हैं. जहां उनको पता है कि आज उनके सुपरस्टार खुश हैं या दुखी हैं या उदास हैं या किसी बात को लेकर काफी चिंतित हैं. इन दिनों अपने क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर सुर्खियों में बने बिग बी का एक ब्लॉग वायरल हो रहा है. 

इस ब्लॉग के जरिए उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस के साथ अपने इमोशन्स को शेयर किया है. उनका ये ब्लॉग काफी वायरल हो रहा है, जो महानायक के फैंस की भी चिंता बढ़ा रहा है. अमिताभ बच्चन ने अपने नए ब्लॉग में खुद को ‘हेल्पलेस’ बताया. दरअसल, वे अपने शो के सेट से लौटे थे और नए सीजन के बारे में जानकारी शेयर कर रहे थे, जब उन्होंने अपने द्वारा मिलने वाले कंटेस्टेंट्स के संघर्षों के बारे में बताया. बिग बी ने केबीसी के सेट से कुछ परदे के पीछे की तस्वीरें भी साथ में शेयर कीं. 

केबीसी कंटेस्टेंट्स को लेकर परेशान हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन ने बताया कि वे हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स की कुछ मार्मिक कहानियां देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि संघर्षों के बावजूद, उन्हें ये पसंद है कि वे हमेशा बड़ी मुस्कान के साथ हॉट सीट पर बैठते हैं. उन्होंने ब्लॉग पर लिखा, 'गेम में कुछ नए और रोचक बदलाव और उसके प्रभाव और सीख... लेकिन इन सबसे ऊपर वे 'भावनाएं' हैं जो हम सभी पर हावी हो जाती हैं जब हमारे सामने कंटेस्टेंट का परिणाम उसकी कहानी बयान करता है... वे जिन विकट परिस्थितियों में रहते हैं और फिर उनके सालों के कष्ट की मात्रा...'. 

संजय लीला भंसाली ने ठीक से नहीं किया निर्देशन! 'हीरामंडी' स्टार ने किया चौंकाने वाला दावा, बोले- 'उन्होंने मुझे ज्यादा...'

फैंस कर रहे KBC 16 का बेसब्री से इंतजार

बिग बी लिखते हैं, 'और अचानक वे खुद को 'हॉट सीट' पर पाते हैं और वे उस पल की भावना से अभिभूत हो जाते हैं...' इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में उनके संघर्षों और 'हॉट सीट' तक पहुंचे की उनकी मेहनत की सराहा भी की. इतना ही नहीं, बिग बी के फैंस भी उनके इस रियलिटी शो के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन की तैयारी पिछले कुछ हफ्तों से चल रही है. हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक प्रीमियर की तारीख की घोषणा नहीं की है. 

Read More
{}{}