Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के बाद अमिताभ बच्चन को मीडिया ने कर दिया था 'बैन', पैपराजी का दावा

Amitabh Bachchan News: पैपराजी वरिंदर चावला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां वरिंदर चावला ने दावा किया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के बाद बिग बी और बच्चन फैमिली को मीडिया ने बैन कर दिया था. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है. 

अमिताभ बच्चन और फैमिली
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 09, 2024, 12:31 PM IST

Amitabh Bachchan Face Media Ban: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में ऐश्वर्या राय से खूब धूमधाम के साथ हुई थी. आज भी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के कई बार चर्चे होते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, अभिषेक-ऐश्वर्या (Abhishek-Aishwarya) की शादी में कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद मीडिया ने लंबे समय तक के लिए अमिताभ बच्चन समेत पूरी बच्चन फैमिली को बैन कर दिया था. जी हां...ऐसा हम नहीं, बल्कि फेमस बॉलीवुड पैपराजी वरिंदर चावला ने एक इंटरव्यू में कहा है. वरिंदर चावला के मुताबिक, अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में मीडिया के साथ बुरा सलूक हुआ था, जिसकी वजह से मीडियाकर्मियों ने विरोध जताते हुए बच्चन फैमिली को बैन किया था. 

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी में हो गया था बवाल!

पैपराजी वरिंदर चावला ने हाल ही में हिंदी रश को एक इंटरव्यू दिया है. जहां पैपराजी ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और फैमिली को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वरिंदर चावला ने इंटरव्यू में बताया, बच्चन फैमिली ने मीडिया को इनवाइट नहीं किया था और साथ ही रास्तों को भी कवर कर दिया था. वरिंदर चावला ने साथ ही कहा- 'मैं उनके घर के बाहर था, हम जानते थे कि कहां से फोटो से सकते हैं जैसे एंट्री एरिया. लेकिन उन्होंने वहां बस पार्क कर दी, जिससे मीडिया का व्यू ब्लॉक हो गया. फिर जब वह दूसरे बंगले से प्रतीक्षा आ रहे थे, तब उन्हें राजनेता अमर सिंह ने सिक्योरिटी मुहैया कराई थी. पैप्स और मीडियाकर्मी उनकी झलक लेने के लिए बैरिकेड तोड़कर भागे, तो उनकी सिक्योरिटी ने बुरी तरह से मीडिया को ट्रीट किया. जहां कई मीडिया के लोग घायल भी हो गए थे.'  

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड में विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं- 'पैसा कमाके देश...' 

पैपराजी-मीडिया ने कर दिया था बच्चन फैमिली को बैन!

वरिंदर चावला ने अपने इंटरव्यू में बताया- ऐश्वर्या और अभिषेक (Aishwarya and Abhishek Marriage) की शादी के बात मीडिया बच्चन फैमिली से इस तरह नाराज हो गई थी कि जब भी बच्चन फैमिली कहीं जाती, तो पैप विरोध जताने के लिए कैमरे ऊपर या नीचे कर लेते थे. साथ ही पैपराजी वरिंदर चावला ने कहा- अगर किसी इवेंट में बिग बी को ग्रुप फोटो के लिए बुलाया जाता, तो भी पैप कैमरा ऊपर या नीचे कर लेते या फिर सिर्फ बगल के शख्स की फोटो क्लिक कर लेते. वरिंदर चावला के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan News) से प्राइवेट मीटिंग के बाद यह बैन हटाया गया था और यह काफी लंबे समय तक चला था. 

वाह! गोविंदा ने राजनीति में शामिल होने के बाद अब इस काम में डाला हाथ, इंस्टाग्राम पर किया अनाउंस 

{}{}