trendingNow11795611
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Actresses: क्या बॉलीवुड में काम नहीं मिलेगा इन दो एक्ट्रेसों को, इंपा ने उठाया सख्त कदम

Amisha Patel: निर्माताओं से धन लेकर फिल्मों में काम न करने और उसे वापस न लौटाने के मामले अक्सर बॉलीवुड में होते हैं. जिसकी शिकायत निर्माताओं की संस्था इंपा में होती है. इंपा के पास अब दो हाई-प्रोफाइल एक्ट्रेसों, अमीषा पटेल और सनी लियोना का मामला आया है. इस पर इंपा ने सख्त चेतावनी जारी की है...  

Bollywood Actresses: क्या बॉलीवुड में काम नहीं मिलेगा इन दो एक्ट्रेसों को, इंपा ने उठाया सख्त कदम
Stop
Ravi Buley|Updated: Jul 25, 2023, 06:38 PM IST

Sunny Leone: फिल्म निर्माताओं की संस्था इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्युसर एसोसिएशन (इंपा) ने बॉलीवुड की दो चर्चित एक्ट्रेसों अमीषा पटेल और सनी लियोनी को सात दिनों के भीतर उन निर्माताओं के पूरे पैसे चुकाने का निर्देश दिया है, जो लेने के बावजूद उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया. इंपा में इन निर्माताओं ने अमीषा पटेल और सनी लियोनी के विरुद्ध शिकायत की थी. निर्माताओं और एक्टरों के बीच मध्यस्थता बैठक मंगलवार, 25 जुलाई को इंपा आफिस में आयोजित की गई थी. लेकिन बैठक में अमीषा पटेल नहीं पहुंचीं. इस बात को बैठक में गंभीरता से लिया गया. अमीषा पटेल ने बैठक में मध्यस्थता करने वालों को अपने न आने की सूचना भी नहीं दी थी. जबकि सनी लियोनी ने संदेश भेजा था कि वह अपनी व्यस्तताओं की वजह से नहीं आ सकेंगी.

नई फिल्म नहीं
बैठक में दोनों एक्ट्रेसों द्वारा न आने के बाद भेजे नोटिसों में कहा गया है कि वह अगले सात दिन के भीतर फिल्म निर्माताओं का धन लौटा दें, अन्यथा इसके गंभीर परिणाम होंगे. जिसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार होंगी. उल्लेखनीय है कि ऐसे मामलों में इंपा अपने सदस्य निर्माताओं से एक्टरों को अपनी फिल्मों में काम न देने को कहता है. अगर ऐसा हुआ तो संभव है कि इंपा उनके विरुद्ध निर्माताओं को लिखित शिकायत-नोटिस भेजे. ऐसे में जब तक अमीषा पटेल और सनी लियोनी जब तक शिकायतकर्ता निर्माताओं के पैसे वापस नहीं लौटा देंगी, उन्हें नई फिल्म नहीं मिलेगी. 

पुरानी है शिकायतें
उल्लेखनीय है कि अमीषा पटेल के विरुद्ध मेसर्स ए.डी. फिल्म्स ने 65 लाख रुपये का दावा किया है. जबकि  अभिनेत्री सनी लियोन को मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने निर्माता विनोद बच्चन की शिकायत पर तलब किया है. इम्पा के मुताबिक निर्माता विनोद बच्चन ने सनी लियोन को साल 2015 में अपनी फिल्म यारों की बारात के लिए अनुबंधित किया था. लेकिन फिल्म साइन करने के दो महीने बाद अभिनेत्री ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. लेकिन, इस फिल्म के लिए साइनिंग अमाउंट को सनी ने अब तक वापस नहीं किया है. इंपा ने इन एक्ट्रेसों को भेजे नए नोटिस में कहा है कि अगर उन्होंने निर्माताओं को धन भुगतान नहीं किया तो सात दिन बाद न्यायाधिकरण द्वारा एकपक्षीय निर्णय लिया जाएगा.

 

Read More
{}{}