trendingNow11709367
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

India to America, उर्फी जावेद का बोलबाला


सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ( Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. अब उनके अतरंगी फैशन का जादू विदेशों में भी छा गया है. एक अमेरिकी इंफ्लुएंसर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने उर्फी जावेद के स्टाइल को कॉपी किया है. देखें वीडियो   

India to America, उर्फी जावेद का बोलबाला
Stop
Misha Singh|Updated: May 24, 2023, 04:46 PM IST

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ( Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती है. उर्फी कभी फल का ड्रेस, कभी फुल, कभी पत्थर, जैसी अन्य चीजों का ड्रेस बनाती हैं. वो अक्सर अपने बोल्ड आउटफिट्स से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उर्फी का फैशन महज भारत तक सिमित नहीं रह गया है बल्कि विदेशों में भी लोग उर्फी के फैशन से इंस्पायर हो रहे है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जो एक अमेरिकी इंफ्ल्यूएंसर की है. वीडियो में देख सकते है कि कैसे वो उर्फी के आउटफिट को रिक्रिएट करती है.

विदेशों में उर्फी के स्टाइल को किया जा रहा कॉपी

ये वीडियो कंटेंट क्रिएटर चांग ही किम का है. जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर  किया है, जिसमें उन्होंने बिल्कुल उर्फी के स्टाइल को कॉपी किया है. चांग ही किम एक डेनिम जींस को टॉप की तरह पहने हुए हैं.  वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मेरी बिल्ली ने भी इसे मंजूरी नहीं दी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chang Hee Kim (@_jjang.e)

पत्थरों से बनाया ब्रालेट 

चांग ही किम के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है. कुछ लोगों का कहना है कि उर्फी की फैन फॉलोइंग विदेशों में भी है. तो वहीं कुछ लोग उर्फी का मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "उर्फी ने सबका दिमाग खराब कर रखा है". बता दें उर्फी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में उर्फी ने पीले रंग की पैंटी और उपर ब्रालेट पहना है. दिलचस्प बात ये है कि उर्फी ने अपने ब्रालेट को पत्थरों से बनाया है जो कि इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है.   

Read More
{}{}