trendingNow11855267
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kareena Kapoor ने खुद नहीं छोड़ी थी कहो ना प्यार है, दिखाया गया था फिल्म से बाहर का रास्ता?

Kareena Kapoor rejected Kaho Naa Pyaar Hai: कहा जाता है कि करीना कपूर पहले अभिषेक बच्चन के साथ नहीं बल्कि ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने वाली थीं. फिल्म का नाम था कहो ना प्यार है जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी लेकिन फिर उन्होंने फिल्म छोड़ दी.

Kareena Kapoor ने खुद नहीं छोड़ी थी कहो ना प्यार है, दिखाया गया था फिल्म से बाहर का रास्ता?
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Sep 04, 2023, 03:27 PM IST
Kareena Kapoor was thrown out of Kaho Naa Pyaar Hai: कहा जाता है कि सब कुछ ठीक ठाक रहता तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) कहो ना प्यार है (Kaho Naa Pyaar Hai) फिल्म से डेब्यू करतीं ना कि रेफ्यूजी से. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और ये फिल्म अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की झोली में आ गई. अब तक रिपोर्ट्स में यही कहा जाता रहा है कि कुछ दिनों की शूटिंग के बाद करीना ने फिल्म छोड़ दी थी लेकिन हाल ही में अमीषा ने इंटरव्यू में रिवील किया कि करीना ने खुद फिल्म नहीं छोड़ी थी बल्कि राकेश रोशन ने उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. 
 
गदर 2 की सफलता के बाद से सकीना यानि अमीषा पटेल खूब सुर्खियों में हैं. लगातार उनके इंटरव्यू सामने आ रहे हैं जिनमे वो अपनी फिल्म और करियर को लेकर खुलकर बात करती दिख रही हैं. इस दौरान कहो ना प्यार है को लेकर बात होना लाजिमी हो जाता है क्योंकि पहली ही फिल्म में अमीषा ने कमाल कर दिया था. इस दौरान करीना का जिक्र हुआ. कहा जाता है कि करीना ने फिल्म शूटिंग शुरू करने के बावजूद छोड़ दी थी क्योंकि उनकी मां बबीता को करीना का रोल फिल्म में ज्यादा खास नहीं लग रहा था.
 
 
लेकिन अमीषा के मुताबिक करीना ने फिल्म नहीं छोड़ी थी बल्कि राकेश रोशन ने खुद उन्हें फिल्म से बाहर किया था. अमीषा को ये बात खुद राकेश रोशन ने बताई थी. इसकी वजह थी दोनों के बीच आपसी मतभेद. करीना और राकेश रोशन के बीच आपसी समझ की कमी थी जिसके कारण ही करीना को फिल्म से बाहर कर दिया गया. 
 
ऐसे हुई थी फिल्म में अमीषा की एंट्री
राकेश रोशन ने अमीषा पटेल को सबसे पहले एक फंक्शन में देखा था और तभी उन्होंने मन बना लिया था कि वो कहो ना प्यार है के लिए परफेक्ट हैं. उस पूरी रात वो अमीषा के बारे में ही सोचते रहे. उन्होंने अगले दिन अमीषा के साथ उनकी मम्मी को लंच पर बुलाया और लंच के बाद फिल्म का ऑफर दे डाला. हालांकि उस वक्त सभी को लगा था कि लगभग 6 महीनों के बाद फिल्म शुरू होगी लेकिन बिना ट्रेनिंग के ही 3 दिन में ही शूटिंग शुरू हो गई और ब्लॉकबस्टर हिट रही.     
Read More
{}{}