trendingNow12334457
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

VIDEO: अंबानी खानदान की छोटी बहू का 'एंटीलिया' में हुआ ग्रैंड गृह प्रवेश, ननद-जेठानी ने लगाया तिलक;हुई गुलाब के फूलों की बारिश

Anant Radhika की ग्रैंड शादी के बाद इन दोनों का एंटीलिया में जोरदार वेलकम हुआ. सोशल मीडिया पर इन दोनों के गृह प्रवेश का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इन दोनों का ईशा अंबानी और श्वलोका मेहता वेलकम करते हुए दिखीं.  

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 13, 2024, 04:09 PM IST

Anant Radhika Grah Pravesh: अंबानी खानदान की छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Raddhika Merchant) का एंटीलिया में जोरदार स्वागत हुआ. नई नवेली दुल्हनिया पति अनंत अंबानी के साथ जैसे ही 'एंटीलिया' पहुंचीं तो पूरे परिवार ने मिलकर राधिका और अनंत का ऐसा धमाकेदार वेलकम किया कि वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया. इस मौके पर राधिका और अनंत बेहद खुश नजर आए. दोनों के ऊपर गुलाब के फूलों की बारिश हुई और राधिका की जेठानी और ननद ने मिलकर नई दुल्हनिया का गृह प्रवेश करवाया.

फूलों की बारिश
नई नवेली दुल्हिना और अंबानी खानदान की छोटी बहू राधिका मर्चेंट का एंटीलिया में ग्रैंड वेलकम हुआ. अनंत इस मौके पर मरून कलर की शेरवानी पहने नजर आए तो वहीं राधिका मरून और गोल्डन कॉम्बिनेशन का लहंगा चोली पहने दिखीं. गले में बड़ा का हीरों का हार जिस पर एक बड़ा का सा पन्ना जड़ा हुआ है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. राधिका और अनंत जैसे ही 'एंटीलिया' में एंटर हुए तो उनके ऊपर चारों तरफ से फूल बरसाए गए. 

 

 

सारे सेलेब्स एक तरफ और मॉम-टू-बी दीपिका एक तरफ... बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इस स्माइल के हो जाएंगे दीवाने

 

ननद और जेठानी ने किया तिलक
वीडियो में ननद ईशा अंबानी (Isha Ambani) और जेठानी श्वोका मेहता ने पहले राधिका का तिलक किया और फिर अनंत को भी तिलक लगाकर गृह प्रवेश करवाया. वीडियो में पंडित जी भी नजर आ रहे हैं जो सारे विधि विधान से राधिका के गृह प्रवेश की पूजा करवा रहे हैं.

 

भतीजे अनंत की बारात में खूब मटककर नाचे अनिल अंबानी, 'भेल पूड़ी' वाले गाने पर टीना अंबानी के साथ लगाए ठुमके

आज है शुभ-आशीर्वाद सेरेमनी
अनंत और राधिका की शादी के बाद 13 जुलाई को शुभ-आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है. इस सेरेमनी में पीएम मोदी सहित कई बॉलीवुड के कलाकारों के आने की उम्मीद है. इसके बाद 14 जुलाई को इन दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है. जिसमें खेल, राजनीति, बिजेनस और फिल्म हस्तियों के आने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटे अनंत की शादी में ढाई अरब खर्च किए हैं.

 

Read More
{}{}