trendingNow12367575
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

वायनाड त्रासदी देख दुखी हुआ अल्लु अर्जुन का दिल, पीड़ितों के लिए किया ऐसा काम; जमकर हो रही तारीफ

Allu Arjun: इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में बने अल्लू अर्जुन ने एक ऐसा काम किया है, जिसके सामने आने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सुपरस्टार ने केरल राहत कोष में लाखों का दान दिया है और साथ ही...

Allu Arjun Donates To Kerala Relief Fund
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 04, 2024, 01:40 PM IST

Allu Arjun Donates To Kerala Relief Fund: केरल के वायनाड जिले में एक भयानक भूस्खलन हुआ, जिसमें 300 लोगों की जान चली गई. ये घटना भारी बारिश के कारण हुई, जिसके चलते भूस्खलन हुआ. जिससे घर दब गए और स्थानीय समुदाय अस्त-व्यस्त हो गए. इस दर्दनाक घटना के बाद कई मशहूर हस्तियों ने आगे आकर पीड़ितों के लिए पैसे की पेशकश की है. 

इसमें अब मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चाओं में बने अल्लू अर्जुन का नाम भी शामिल हो चुका है. उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान का दान दिया है और साथ ही पीड़ितों के लिए प्रार्थना भी की. हाल ही में उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को उनकी ये दरिया दिली काफी पसंद आ रही है. 

केरल राहत कोष में दिया लाखों का दान

अल्लू अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं वायनाड में हाल ही में हुए भूस्खलन से बहुत दुखी हूं. केरल ने मुझे हमेशा बहुत प्यार दिया है और मैं पुनर्वास कार्य का समर्थन करने के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख दान करके अपना योगदान देना चाहता हूं. आपकी सुरक्षा और शक्ति के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. @CMOKerala'. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं और एक्टर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

रिटायरमेंट के दौर से गुजर रहे आमिर खान! चाहते हैं बेटा जुनैद संभाले उनका ये काम; बोले- 'उन्होंने इस बारे में..'

मेगास्टार मोहनलाल ने भी किया दौरा

अल्लू अर्जुन के अलावा मेगास्टार मोहनलाल, जो इंडियन टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर कार्यरत हैं, ने भी शनिवार को भूस्खलन प्रभावित वायनाड का दौरा किया. सेना की वर्दी पहने मोहनलाल ने प्रभावित क्षेत्रों में जाने से पहले अधिकारियों से बात की. साल 2009 में प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक से सम्मानित एक्टर ने इस संकट के दौरान समर्थन और एकजुटता की पेशकश करके सेवा के लिए अपनी कमिटमेंट का प्रदर्शन किया.

बचाव दल कर रहे लोगों की मदद

इसके अलावा भारतीय सेना, एनडीआरएफ समेत सभी बचाव दल वायनाड के स्थानीय आपातकालीन प्रतिक्रिया विभागों के साथ मिलकर केरल के वायनाड में कठोर परिस्थितियों में ढही इमारतों में फंसे बचे लोगों की तलाश में काम कर रहे हैं. साथ ही एक्टर ने एक और पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से इस घटना के बारे में गलत जानकारी फैलाने से बचने की अपील की है. उन्होंने सुरक्षित और जिम्मेदार बने रहने के महत्व के बारे में भी बात की.  

Read More
{}{}