Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मेट गाला में आलिया भट्ट के लुक पर फिदा हुईं ननद करीना कपूर, बता दिया दुनिया की बेस्ट 'भाभी'

Alia Bhatt Met Gala look 2024: आलिया भट्ट इन दिनों मेट गाला 2024 की वजह से छाई हुई हैं. अब आलिया भट्ट की तस्वीरों पर करीना कपूर का भी रिएक्शन सामने आया है. इतना ही नहीं नीतू कपूर ने भी आलिया की जमकर तारीफ की है.

मेट गाला में आलिया भट्ट के लुक पर फिदा हुईं ननद करीना कपूर, बता दिया दुनिया की बेस्ट 'भाभी'
Stop
Varsha|Updated: May 10, 2024, 04:31 PM IST

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 के रेड कारपेट पर धमाल मचा दिया था. उनका लुक और कॉन्फिडेंस सबकुछ लोगों को खूब पसंद आया. मां सोनी राजदान और सासु मां नीतू कपूर के बाद आलिया भट्ट की ननद करीना कपूर ने भी उनपर प्यार लुटाया है. बेबो ने भाभी आलिया भट्ट के मेट गाला लुक को खूब पसंद किया और तारीफ भी की. चलिए बताते हैं आखिर करीना कपूर ने क्या कहा है.

मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन साड़ी पहनी. हल्के हरे रंग की साड़ी को लोगों ने भी खूब पसंद किया. इसके बाद वह गुरुवार को मुंबई वापस लौट आईं.

करीना कपूर का आलिया की फोटोज पर रिएक्शन


अब आलिया के वापस आने के बाद करीना कपूर ने उनके लिए प्यारा सा रिएक्शन दिया. आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर किया था मेट गाला से. जहां वह सजती-संवरती नजर आ रही हैं. अब इसी पोस्ट पर करीना ने लिखा, 'आलिया एकदम बेस्ट है.' इसके साथ उन्होंने कई प्यारे इमोजी लगाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट पर मां ने भी उड़ेला प्यार
वहीं आलिया भट्ट को तनिषा मुखर्जी ने भी प्रेज किया. उन्होंने कहा कि वह एकदम राजकुमारी की तरह लग रही हैं. इसी पोस्ट पर आलिया भट्ट की मां ने भी बिटिया पर खूब प्यार उड़ेला. इतना ही नहीं नीतू कपूर ने भी आलिया की जमकर तारीफ की है.

{}{}