trendingNow12423209
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

31 साल पहले आई महेश भट्ट की इस हिट फिल्म का रीमेक है आलिया की 'जिगरा'? संजय दत्त-श्रीदेवी की जोड़ी ने मचा दी थी धूम

Alia Bhatt Film Jigra: हाल ही में आलिया भट्ट की मच अवेटेड अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जिगरा' का टीजर-ट्रेलर जारी हुआ था, जिसको काफी पसंद किया गया. फिल्म के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. इसी बीच कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म 31 साल पहले आई महेश भट्ट की एक हिट फिल्म का रीमेक है.

Alia Bhatt Upcoming Film Jigra
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 10, 2024, 11:32 AM IST

Alia Bhatt Upcoming Film Jigra: आलिया भट्ट और वेदांग रैना इन दिनों अपनी इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक जबरदस्त एक्शन से भरपूर टीजर-ट्रेलर जारी हुआ था, जिसने सभी का दिल जीत लिया. फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट नए अवतार में नजर आ रही हैं, जिसने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

फिल्म में वेदांग रैना, आलिया के भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसको बचाने के लिए आलिया एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. इसी बीच हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुतबाकि, आलिया और वेदांग की ये फिल्म आज से 31 साल पहले यानी 1993 में आई महेश भट्ट की फिल्म 'गुमराह' की रीमेक बताई जा रही है. टीजर और फिल्म की कहानी ने लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने दावा किया कि ये फिल्म 'जिगरा' असल में 1993 में आई 'गुमराह' का रीमेक है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

'गुमराह' की रीमेक है आलिया की 'जिगरा'

1993 में आई महेश भट्ट की फिल्म 'गुमराह' में संजय दत्त, श्रीदेवी, राहुल रॉय और अनुपम खेर जैसे कलाकार नजर आए थे. ये फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स (संजय दत्त) की थी जो अपने प्यार (श्रीदेवी) को बचाने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है, जो किसी दूसरे देश में जेल में बंद होती है. अब 'जिगरा' के मेकर्स ने उसी कहानी में कुछ बदलाव कर इसको दर्शकों के सामने पेश किया है. यहां पहली फिल्म में एक कपल की स्टोरी को दिखाया गया है. वहीं, इस फिल्म में भाई-बहन की कहानी को दिखाया गया है. 

कंगना ने सिर्फ इतने करोड़ में बेच दिया अपना मुंबई वाला आलीशान बंगला, 4 साल पहले चला था BMC का बुलडोजर; 7 साल पहले खरीदा था ये आशियाना

दोनों फिल्मों का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है 

सूत्रों के मुताबिक, दोनों फिल्में करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस की हैं. उन्होंने बताया, ''गुमराह' के राइट्स हासिल करना मुश्किल नहीं था क्योंकि इसे धर्मा प्रोडक्शंस ने ही बनाया था, जो अब 'जिगरा' का भी प्रोडक्शन कर रहे हैं. ये सिचुएशन धर्मा की एक पुरानी फिल्म 'अग्निपथ' की याद दिलाती है, जो साल 1990 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद इसकी रीमेक को साल किया 2012 में रिलीज किया गया था, जिसमें ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और संजय दत्त जैसे कलाकार नजर आए थे. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. 

पिता की फिल्म की रीमेक में काम कर रही आलिया

मजेदार बात ये है कि 'गुमराह' का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था और अब उनकी बेटी आलिया भट्ट इसके रीमेक 'जिगरा' में काम कर रही हैं. वहीं, अगर आलिया और वेदांग की फिल्म के बारे में बात करें तो आलिया और शाहीन के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का डायरेक्शन वासन बाला ने किया है, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को वायाकॉम 18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद आलिया यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म 'अल्फा' और संजय लीला भंसाली की 'लव और वॉर' में नजर आएंगी.  

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 
Read More
{}{}