Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

आलिया भट्ट की 'जिगरा' का कर रहे इंतजार; तो अक्टूबर में देखने के लिए हो जाएं तैयार; वेदांग रैना संग मचाएंगी धमाल

Alia Bhatt Upcoming Film Jigra: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जिगरा' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर हाल में एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिस जानने के बाद फैंस खुश हो जाएंगे. 

Alia Bhatt Upcoming Film Jigra
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 13, 2024, 06:44 PM IST

Alia Bhatt Upcoming Film Jigra OUT Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पिछले साल सितंबर में अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म से जुड़े अपडेट को लेकर इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. जी हां, हाल ही में आलिया ने अपनी इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसने उनके फैंस को खुश कर दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. 

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है, जिसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. अगर देखा जाए तो आलिया लगातार कमर्शियल और क्रिटिकल सफलता के साथ आगे बढ़ रही हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से लेकर 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' तक, एक्ट्रेस ने ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड डेब्यू दिया था और कामयाबी हासिल की. आलिया अब वेदांग रैना के साथ 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो गई है. 

अक्टूबर में आएगी आलिया की 'जिगरा'

वहीं, अब आलिया ने फिल्म का एक शानदार पोस्टर शेयर करते हुए उसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है. गुरुवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया. शेयर किए गए पोस्टर में आलिया अपने कंधे पर बैग लिए जमीन की ओर देखते हुए देखती नजर आ रही हैं. साथ ही बैकग्राउंड साइबरपंक गेम की याद दिलाता है, जिसमें नीले, बैंगनी और गुलाबी रंग दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसे पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, '11.10.2024 | जिगरा | मूवीज में मिलते हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

क्या है 'जिगरा' की कहानी?

पिछले साल आलिया भट्ट ने 'जिगरा' के बारे में बात करते हुए इसकी कहानी के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि ये फिल्म ‘साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प’ की है. आलिया ने कहा था, 'बस एक साल से थोड़े ज़्यादा समय बाद, हम अपना दूसरा प्रोडक्शन 'जिगरा' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प की एक खूबसूरत कहानी है. मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार ऐसी शानदार फिल्मों में काम करती रहूंगी. इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्तों पर आधारित है. 

{}{}