Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सिर्फ 2 महीने में रणबीर-आलिया ने उड़ा दिए 10 से 11 करोड़! खरीदी एक और लग्जरी कार

Ranbir-Alia New Car: कुछ महीने पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने लग्जरी कार कलेक्शन में एक लग्जरी कार को शामिल किया था. इसी बीच बॉलीवुड के बेस्ट कपल कहे जाने वाले रणबीर-आलिया ने एक और नई गाड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है.  

Ranbir Alia Purchase Swanky Car
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 03, 2024, 09:27 PM IST

Ranbir-Alia Purchase Swanky Car: बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में शामिल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर एक नया मेहमान आया है. जी हां, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया ने एक हाल ही में एक और शानदार कार खरीदी है, जिसकी कीमत 2 से 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है. हाल ही में वूंपला के इंस्टाग्राम हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लग्जरी मल्टी-पर्पज व्हीकल (MPV) रणबीर और आलिया के घर 'वास्तु' में एंटर करती नजर आ रही है.  

आलिया और रणबीर की ये नई कार लेक्सस LM 350h है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, कार की शुरुआती कीमत 2 से 3 करोड़ है. ये हाइब्रिड इलेक्ट्रिक है और इसका इंटीरियर भी काफी शानदार है. इतना ही नहीं, वायरल वीडियो में गाड़ी भी देखने में काफी शानदार लग रही है. गाड़ी के दरवाजों के हैंडल्स पर व्हाटइ कलर के रिबन बंधे नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में आलिया-रणबीर इटली में हुई अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग की क्रूज पार्टी से लौटे, जहां वो एयरपोर्ट से इसी कार में अपने घर पहुंचे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

रणबीर-आलिया की नई कार 

रणबीर कपूर के फैंस ये बात काफी अच्छी तरह से जानते होंगे कि एक्टर लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं. अभी दो महीने पहले ही उन्होंने अपने गाड़ियों के कलेक्शन में Bentley Continental GT V8 शामिल की थी, जिसकी खरीदी थी, जिसकी कीमत भी करोड़ों में थी. साथ ही उन्होंने अप्रैल, 2024 में भी डार्क सफायर ब्लू कलर की बेंटले खरीदी थी, जिसकी मार्केट वैल्यू 7 से 8 करोड़ बताई जाती है. इसके अलावा उनके पास Mercedes-AMG G 63, Range Rover Evoque, Range Rover Sport, Audi A8 और Audi R8 भी है. 

जब आमिर खान की एक्स-वाइफ ने अपने ही पिता से इतनी कीमत पर खरीदी थी कार! बोलीं- पैसे बचा पाएंगे...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैसी है रणबीर-आलिया की नई गाड़ी?

फाइनेंशियल एक्सप्रेस के मुताबिक, LM 350h के केबिन में क्लाइमेट कंट्रोल के लिए इंफ्रारेड रे सेंसर, मल्टी-पोजिशन टिप-अप सीट, पावर सीट लॉन्ग स्लाइड रेल और फ्रीक्वेंसी सेंसिटिव पिस्टन वाल्व जैसी खूबियां हैं. इसमें लेक्सस में पहली बार दिए गए आराम जैसे आर्मरेस्ट और ओटोमन हीटर, अलग फ्रंट/रियर ऑडियो आउटपुट सिस्टम, रियर क्लाइमेट कंसीयज, सी-सॉ हैंडल स्विच पावर स्लाइडिंग डोर स्विच और एक रिमूवेबल रिमोट पैनल है, जो रियर-सीट पर बैठे लोगों के लिए सभी फंक्शन को कंट्रोल करता है.

{}{}