Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से Alia Bhatt की राहा के साथ पहली तस्वीर वायरल, क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल!

Alia Bhatt and Raha Kapoor: अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से आलिया भट्ट के साथ राहा कपूर की एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. क्यूट फोटो में राहा अपनी मम्मी आलिया की गोद में नजर आ रही हैं. चलिए दिखाते हैं आपको क्यूट फोटो...

आलिया भट्ट और राहा कपूर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 03, 2024, 08:11 AM IST

Anant-Radhika Party Raha Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी 2.0 से बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. रणवीर सिंह का स्टाइल, सुहाना-अनन्या का ग्लैमर तो शाहरुख-सलमान का स्वैग देख फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. इन्हीं सब के बीच अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से सबसे क्यूट फोटो वायरल हो गई है. यह क्यूट फोटो और किसी की नहीं, बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और राहा कपूर (Raha Kapoor) की है. अपनी मां की गोद में दिख रहीं राहा कपूर की नई फोटो ने फैंस के दिल जीत लिए हैं.

आलिया-राहा की पहली फोटो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से फाइनली आलिया भट्ट (Alia Bhatt  Photos) और राहा कपूर की फोटो वायरल हो गई है. फोटो में पीले कलर की कटस्लीव ड्रेस पहने आलिया भट्ट, राहा (Raha Kapoor Photos) को गोद में उठाए दिख रही हैं. राहा फोटो में व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ फूलों के प्रिंट वाला जैकेट पहने दिख रही हैं. साथ ही तस्वीर में आलिया के हाथ में आइस्क्रीन नजर आ रही है, जिसकी थोड़ी-सी क्रीम राहा के मुंह पर भी लगी है. राहा कपूर की क्यूटनेस और मासूमियत से भरी फोटो पर नेटीजन्स का दिल आ गया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raha Coconut tree (@ranlia__raha.supermacyyy)

मां स्मिता की कांजीवरम साड़ियों को प्रतीक बब्बर ने ऐसे किया इस्तेमाल, Photos देख फैंस भी रह गए शॉक्ड

मुंबई लौटे आलिया-रणबीर

अनंत-राधिका (Anant-Radhika Cruise Party) की क्रूज पार्टी में शामिल होने के बाद बीती रात आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेटी राहा के साथ मुंबई लौट आए हैं. मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट से आलिया-रणबीर की कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. बता दें अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 2.0 में आलिया-रणबीर के अलावा शाहरुख खान, सलमान खान, अनन्या पांडे, रणवीर सिंह, सुहाना खान, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शनाया कपूर और जाह्नवी कपूर समेत तमाम सेलेब्स ने हिस्सा लिया था. 

अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने प्राइवेसी पर की बात, बोले- 'कभी भी ऐसी जरूरत...'
 

{}{}