trendingNow12364857
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Khel Khel Mein Trailer: एक गेम धीरे-धीरे खोल रहा सबके राज, कॉमेडी से भरपूर फिल्म का मजेदार ट्रेलर जारी

Khel Khel Mein Trailer: अक्षय कुमार, तापसी पन्नू , वाणी कपूर और फरदीन खान काफी समय से अपनी कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का दमदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसको देखने के बाद फैंस को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. 

Khel Khel Mein Trailer OUT
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 02, 2024, 02:40 PM IST

Khel Khel Mein Trailer OUT: 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सरफिरा' के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी एक नई फिल्म 'खेल खेल में' के साथ हाजिर होने वाली हैं, जिसमें इस बार उनके साथ तापसी पन्नू , वाणी कपूर, फरदीन खान और एमी विर्क जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. काफी समय से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई थी, जिसका हाल ही में मेकर्स ने दमदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर जारी कर दिया है. 

ये एक कॉमेडी फिल्म है. अक्षय पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस ये उम्मीद लगा रहे हैं कि ये फिल्म उनके लिए एक उम्मीद की किरण साबित हो सकती है. फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद इसको लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. जारी किया गया ट्रेलर भी काफी मजेदार है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

काफी मजेदार है फिल्म का ट्रेलर 

फिल्म का जारी ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसको देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर होने वाली है. 'खेल खेल में' की कहानी एक दोस्तों के ग्रुप पर आधारित है, जो खेल-खेल में एक-दूसरे के छिपे राज उजागर करते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी दोस्त एक पार्टी रखते हैं. जहां लड़कियां एक गेम खेलने का आइडिया देती हैं. इस खेल में हर किसी को अपने फोन को अनलॉक कर के मेज पर रखना होता है. किसी के फोन पर आने वाली कॉल्स या मैसेज को सबके सामने पढ़ना पड़ता है.

ट्रांसजेंडर बॉक्सर ने तोड़ी महिला एथलीट की नाक! कंगना को आया गुस्सा; बोलीं- 'जैसे घर में आदमी औरत को पीटता है...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सामने आने लगते हैं सभी कि छिपे राज 

और इस गेम का रिजल्ट ये होता है कि एक-एक करके सभी दोस्तों के छिपे हुए राज बाकी दोस्तों के सामने आने लगते हैं और उनके रिश्तों में भी हलचल होने लगती है. ये गेम सभी को फंसाते हुए दिख रहा है. इससे पहले फिल्म का गाना और टीजर दर्शकों को पहले ही बहुत पसंद आया था. अब सभी को इस फिल्म के सिनेमाघरों में आने का इंतजार है, जो इसी महीने 15 अगस्त को खत्म हो जाएगा. फिल्म की टक्कर श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से होने जा रही है. ऐसे में कौन किसको पछाड़ता है ये देखना भी दिलचस्प होगा. 

Read More
{}{}