Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

742 करोड़ की संपत्ति फिर भी पुराने कपड़े पहनते हैं अक्षय कुमार के बेटे, नहीं है फिल्मों में इंट्रस्ट

Akshay Kumar Son Aarav Kumar: अक्षय कुमार ने हाल में ही खुलासा किया कि उनके इकलौते बेटे आरव कुमार को फिल्मों में रुचि नहीं है वह तो फैशन में इंट्रस्ट रखते हैं.दरअसल  क्रिकेटर शिखर धवन के नए शो में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. जहां वह फैमिली को लेकर बातचीत करते हैं.   

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के इंस्टाग्राम से बेटे की तस्वीर
Stop
Varsha|Updated: May 21, 2024, 12:50 PM IST

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार बॉलीवुड गॉसिप्स से दूर रहते हैं. मगर फैंस जानने को आतुर हैं कि आखिर अक्षय कुमार के इकलौते बेटे कब फिल्मों में आएंगे? तो अब राजेश खन्ना-डिंपल खन्ना के नातिन आरव को लेकर ये सब बातें पता चली हैं. दरअसल  क्रिकेटर शिखर धवन के नए शो में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. जहां वह फैमिली को लेकर बातचीत करते हैं. उन्होंने बताया कि आरव कितने सिंपल हैं. उनका फिल्मों में भी कोई इंट्रस्ट नहीं है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरी जिंदगी में ट्विंकल खन्ना हैं और आरव हैं. बेटा बहुत ही सिंपल लड़का है. मेरी बेटी जबकि उलट हैं.'  इस दौरान अक्षय कुमार ये भी खुलासा करते हैं कि बेटे आरव को फिल्मों में इंट्रस्ट नहीं है. वह इतने सिंपल है कि सैकेंड हैंड कपड़े भी खरीदते हैं. उन्हें पैसों की बर्बादी करना पसंद नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

फिल्मों में नहीं इंट्रस्ट
खिलाड़ी अक्षय कुमाह ने बताया, 'हम भी बेटे को कभी किसी भी चीज के लिए फोर्स नहीं करते हैं. वह फैशन में इंस्ट्र्स्ट रखते हैं. वह फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. एक बार तो वह मेरे पास आए और बोलने लगे कि मुझे फिल्में नहीं करनी है. मैंने भी कह दिया कि ये तुम्हारी लाइफ है जैसे जीनी है वैसे बिंदास होकर जियो.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बहुत ही सिंपल हैं आरव कुमार
अक्षय कुमार बेटे के यूनिक लाइफस्टाइल चॉइस की तारीफ करते हैं. वह कहते हैं कि आरव प्रिवलेज्ड हैं लेकिन कभी भी वह ऐसा बर्ताव नहीं करते. बल्कि बहुत ही सादगी के साथ रहते हैं. वह घर का काम करने से भी नहीं कतराते और महंगे कपड़ों की भी जिद नहीं करते. अक्षय कुमार ने बताया कि बेटे आरव ने 15 साल की उम्र में पढ़ाई के लिए घर छोड़ दिया था. यही वजह है कि वह काफी इंडिपेंडेंट हैं.

पुराने कपड़े खरीद लेते हैं आरव
अक्षय कुमार ने बताया कि आरव ने लंदन से पढ़ाई की है. वह अकेला रहकर पढ़ना चाहते थे. उन्हीं का फैसला था कि वह अकेले रहकर पढ़ाई करेंगे. परिवार ने कभी जिद भी नहीं की. अक्षय कुमार ने तो ये भी कहा कि आरव अपने कपड़े खुद धोते हैं. खाना भी अच्छा बना लेते हैं. वह सेकेंड हैंड कपड़े तक लेते हैं ताकि पैसों की बर्बादी न हो. एक्टर ने कहा कि वह खुद 14 की उम्र में घर से निकल गए थे.

अक्षय कुमार के बेटे के साथ सात समंदर पार पार्टी कर रहीं नीसा देवगन, ओरी ने दिखाई Inside फोटो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 

अक्षय कुमार की नेट वर्थ
लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार 742 करोड़ की कुल संपत्ति के मालिक हैं. वह इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स की लिस्ट में भी शुमार हैं. जो 135 करोड़ तक भी प्रति फिल्म चार्ज करते हैं.

{}{}