trendingNow12334079
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'क्या उखाड़ लिया मैंने...' आखिर किस बात पर छलका अक्षय कुमार का दर्द? कह गए ऐसी बात

Akshay Kumar News: अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां 'बड़े मियां छोटे मियां' की फ्लॉप के बाद एक्टर ने रिएक्ट किया है. अक्षय कुमार ने फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मिली क्रिटिसिज्म पर भी बात की है. 

अक्षय कुमार
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 13, 2024, 11:56 AM IST

Akshay Kumar on Facing Criticism: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म सरफिरा के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. सरफिरा के प्रमोशन्स के लिए अक्षय कुमार ने कई इंटरव्यू भी दिए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने बैक-टू-बैक फिल्मों के फ्लॉप होने और उसके बाद मिली आलोचनाओं पर रिएक्ट किया है. अक्षय ने इंटरव्यू में कहा कि अगर वह साल में एक दो फिल्में भी करें तो यह कोई गारंटी नहीं है कि वह हिट होंगी. 

फ्लॉप फिल्मों पर मिली आलोचना पर अक्षय का रिएक्शन

अक्षय कुमार ने हाल ही में Galatta Plus को इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने फ्लॉप फिल्मों के बाद मिली आलोचना और चुनिंदा फिल्में करने की सलाह पर अपना रिएक्शन दिया है. अक्षय ने कहा- -अगर वह साल में दो फिल्में करें, तो यह कोई गारंटी नहीं है कि वह दोनों ही हिट होंगी. अक्षय ने कहा- उन्होंने OMG 2 में 12 दिन काम किया था, जबकि उनका सपोर्टिंग रोल था. इसी तरह जॉली एलएलबी 3 के लिए 45 दिन शूट किया था. एक्टर ने आगे कहा वह जरूरत से ज्यादा समय तक खुद को फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर पर थोप नहीं सकते हैं.  

माथे पर बिंदी, गले में हार...रंग-बिरंगा लहंगा-चोली पहन खूब बलखाईं सुहाना खान; एक-एक तस्वीर पर टिकेगी नजर 

अमिताभ बच्चन से मिली अक्षय को सलाह

अक्षय ने इंटरव्यू में कहा- बड़े मियां छोटे मियां में 80 दिन काम किया. क्या उखाड़ लिया? मैंने ऐसे लोगों को देखा है जो चुनिंदा तरीके से काम करते  हैं और उनकी फिल्में फ्लॉप भी हो जाती हैं. हमारी इंडस्ट्री में ऐसा होता है कि अगर आप फ्लॉप फिल्में देते हैं तो लोग आपको काम देना बंद कर देते हैं. मिस्टर बच्चन को देखिए, उन्होंने कहा था अक्षय, काम करते रहना बेटा. काम मत छोड़ना. मैंने उनसे यह सीखा. हिसाब लगाना गलत है, हेराफेरी करना गलत है...'

पिछली कई फिल्में रही हैं अक्षय की फ्लॉप

अक्षय कुमार ने पिछले कुछ सालों में बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दी हैं, जिसमें 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे' और 'बड़े मियां छोटे मियां' शामिल है.  

कभी उठाईं लोगों की जूठी प्लेटें, तो कभी सिले कपड़े, फिल्मों में नहीं मिली पहचान तो टीवी पर जमाई धाक; आज हैं सुपरस्टार

Read More
{}{}