trendingNow12427356
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'भूत बंगला' में आए कॉमेडी के 3 धुरंधर, क्या लगा पाएंगे अक्षय कुमार की नैया पार?

'भूत बंगला' का अक्षय कुमार के बर्थडे पर ऐलान हुआ. इस फि‍ल्म में 14 साल बाद एक बार फिर निर्देशक प्रियदर्शन के साथ काम कर रहे हैं.  अब मेकर्स ने तीन धुरंधरों के बारे में भी बताया है. जिनके साथ पहले भी अक्षय कुमार काम कर चुके हैं.  

'भूत बंगला' में आए कॉमेडी के 3 धुरंधर
Stop
Varsha|Updated: Sep 12, 2024, 08:54 PM IST

अक्षय कुमार के बर्थडे पर उनकी आने वाली फिल्म का ऐलान किया गया. जिसे फिल्म निर्माता प्रियदर्शन लेकर आ रहे हैं. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका नाम है 'भूत बंगला'. अब मेकर्स ने इसकी कास्ट की डिटेल भी शेयर कर दी है. जहां अक्षय कुमार को कॉमेडी के तीन बड़े धुरंधरों का साथ मिलने वाला है. चलिए बताते हैं आखिर कौन कौन होगा फिल्म में.

अक्षय कुमार के साथ 'भूत बंगला' में परेश रावल, असरानी और राजपाल यादव की भी एंट्री हो गई है. वह इस फिल्म में तड़का लगाने वाले हैं. तीनों काफी एक्सपीरियंस एक्टर हैं जिन्होंने खूब कॉमेडी फिल्में की हुई हैं. अब देखना ये है कि अक्षय कुमार का ये दिग्गज नैया पार कर पाएंगे. एक्टर की पिछले कई फिल्में लगातार फ्लॉप रही हैं.

कब तक आएगी 'भूत बंगला'
हॉरर कॉमेडी 'भूत बंगला' परेश रावल, राजपाल यादव और असरानी अक्षय कुमार के साथ मिलकर एक मजेदार कॉमेडी करते दिखेंगे. फि‍ल्म की शूटिंग 2025 की शुरुआत में शुरू की जाएगी, और साल के अंत तक इसके रिलीज होने की योजना है. फिल्‍म को लेकर कास्टिंग अभी चल रही है. अभी एक्ट्रेसेज का ऐलान होना बाकी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

तीनों के साथ अक्षय कुमार की पक्की दोस्ती
अक्षय इससे पहले परेश रावल के साथ “हेरा फेरी”, “फिर हेरा फेरी” और “गरम मसाला” जैसी फि‍ल्मों में काम कर चुके हैं. तो ओएमजी जैसी शानदार फिल्म भी दोनों के नाम है.  राजपाल के साथ “भूल भुलैया” और “भागम भाग” में खिलाड़ी स्टार का काम देखने को मिला है. वहीं दिग्गज एक्टर असरानी के साथ वह “खेल खेल में” और “खट्टा मीठा” में नजर आ चुके हैं.

14 साल फिर आए साथ
अक्षय कुमार के बर्थडे 9 सितंबर उनकी नई फिल्म का ऐलान किया गया था. वह इस फि‍ल्म में 14 साल बाद एक बार फिर निर्देशक प्रियदर्शन के साथ काम कर रहे हैं. आखिरी बार 2010 में फिल्म "खट्टा मीठा" में प्रियदर्शन के साथ काम किया था.

वो हत्यारा, जिसके घर से मिले कंकाल... OTT पर आ रही है ऐसी 6 नई खूंखार फिल्में, देखने के बाद नहीं उतरेगा हलक से पानी

 

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की फिल्में
अक्षय और प्रियदर्शन ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फि‍ल्में दी हैं, जिनमें "हेरा फेरी", "दे दना दन", "भूल भुलैया", "गरम मसाला" और "खट्टा मीठा" जैसी फिल्में शामिल हैं.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}