trendingNow11774206
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

OMG 2: फूंक-फूंककर अक्षय कुमार रखें कदम, टीजर रिलीज से पहले मिली ये Warning

OMG 2 फिल्म के टीजर रिलीज से पहले अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर चेतावनी दी जा रही है. ये चेतावनी खिलाड़ी कुमार को इसलिए दी जा रही है ताकि फिल्म के टीजर में किसी भी तरह की धार्मिक भावनाएं आहत ना हो. फिलहाल अक्षय कुमार के लिए 11 जुलाई का दिन काफी खास होने वाला है.

OMG 2 टीजर रिलीज से पहले अक्षय कुमार को मिली चेतावनी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 11, 2023, 06:47 AM IST

OMG 2: लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के बीच इस बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) डूबते करियर को 'ओएमजी 2' (OMG 2) फिल्म का सहारा मिला है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अब तक के जितने लुक आए हैं उसमें अक्षय कुमार भोलेनाथ बनकर फैंस को इंप्रेस करने की कोशिश करते नजर आए. लेकिन इस बार अक्षय कुमार को फूंक-फूंककर कदम रखना होगा. जिसकी वजह 'आदिपुरुष' फिल्म के भद्दे डायलॉग और धर्म के नाम पर हिंदू भावनाओं से खिलवाड़ करना है. ऐसे में इस फिल्म में हुई एक भी चूक एक्टर के करियर पर दाग जरूर लगा सकती है. 

ओएमजी 2 का टीजर आज होगा रिलीज
'OMG 2' फिल्म का टीजर आज रिलीज हो रहा है. ऐसे में ना केवल खिलाड़ी कुमार बल्कि फैंस की नजरें भी एक्टर पर टिकी हुई है. इस फिल्म के अब तक जितने भी पोस्टर रिलीज किए गए हैं उसमें अक्षय कुमार भगवान भोलनाथ के लुक में कई बार नजर आए. जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

लोगों ने दी चेतावनी
इस बीच सोशल  मीडिया पर अक्षय कुमार को लगातार चेतावनी भी दी जा रही है. यूजर्स ने अक्षय कुमार को धार्मिक भावनाएं आहत ना करने और साथ ही सनातन धर्म को ध्यान में रखते हुए टीजर रिलीज करने की सलाह दी है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि हाल ही में जो फिल्में रिलीज हुई है उसमें कुछ ना कुछ ऐसा दिखाया गया उसे देखकर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं और खूब बवाल हुआ.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

11 अगस्त को होगी रिलीज
अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2', 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के साथ क्लैश होगा. ऐसे में देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म का दबदबा कायम होगा. 'OMG 2' फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट किया है. जबकि विपुल, अश्विन वर्दे, अरुण भाटिया और राजेश बहल ने प्रोड्यूस किया है.

Read More
{}{}