trendingNow12329022
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Stree 2 में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर की एंट्री! चंदेरी में देगें श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव का साथ

Shraddha Kapoor की फिल्म 'स्त्री 2' में बड़े एक्टर की एंट्री लेने की खबर है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक्टर कोई और नहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हैं. जानिए इनका फिल्म में क्या रोल होगा.

स्त्री 2
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 09, 2024, 11:37 PM IST

Stree 2 Akshay Kumar Cameo: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा बॉलीवुड के एक और दिग्गज सितारे नजर आने वाले हैं. खास बात है कि ये इनकी एंट्री पूरी फिल्म के लिए बल्कि कुछ देर के लिए हैं. जानिए ये हीरो कौन हैं और आखिर किस खास सीन के लिए इनकी फिल्म में एंट्री हुई है.

अक्षय का होगा कैमियो
एचटी सिटी फिल्म की रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर के साथ खिलाड़ी कुमार भी नजर आएंगे. खास बात है कि अक्षय कुमार फिल्म में बतौर कैमियो होंगे. सूत्रों की मानें तो अक्षय का फिल्म में कैमियो कंफर्म है. मेकर्स का मानना है कि अक्षय की कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है और उनकी कुछ मिनट की प्रजेंस ही फिल्म के सीन को शानदार बना देगी. 

 

 

अस्पताल में भर्ती हुईं उर्वशी रौतेला, शूटिंग के दौरान लगी भयंकर चोट

'स्त्री 2' ट्रेलर है दमदार
'स्त्री 2' फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है फिल्म को लेकर लोगों का एक्साइमेंट लेवल भी हाई है. इस फिल्म में पहले पार्ट स्त्री की स्टारकास्ट नजर आएगी. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बैनर्जी, अपारशक्ति खुराना हैं. इतना ही नहीं तमन्ना भाटिया भी इस बार है जिनकी झलक टीजर में दिखी थी. खबरों की मानें तो अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में वरुण धवन भी बतौर कैमियो हैं और शूटिंग भी कर चुके हैं. 

 

 

जहीर इकबाल की बीवी बनते ही सोनाक्षी हुईं 'सिन्हा' फैमिली फोटो से बाहर, भाई लव सिन्हा ने ये क्या कर दिया?

चंदेरी में हुई शूटिंग
'स्त्री 2' फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में हुई है. यही पर फिल्म के पहले पार्ट की भी शूटिंग भी हुई थी. ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी. फिल्म की डेट का आधिकारिक ऐलान खुद सितारों ने सोशल मीडिया पर किया.

 

Read More
{}{}